यूपी: खौफनाक वारदातों से दहला प्रयागराज, प्रापर्टी डीलर ने 2 लोगों को गोली मारकर की हत्या

Prayagraj Double Murder: प्रयागराज के धूमनगंज में दो लोगों की हत्या की खबर सामने आई है। जहां बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Share This News
प्रयागराज

प्रयागराज में एक के बाद एक हत्या की निर्मम घटनाएं सामने आ रही हैं। मामला धूमनगंज में दो लोगों की हत्या का है। यहां बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों मृतकों की पहचान सुल्तान और यासीद के रूप में की गई है। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन कर रही है।

क्या था मामला?

जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरा पट्टी निवासी दीपक विश्वकर्मा कई सालों से प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने के काम करता है। जागृति कॉलोनी में स्थित एक जमीन के टुकड़े को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। बुधवार की दोपहर इमरान अली, यासीद, रसूल और सुल्तान दीपक से मिलने उनके घर पहुंचे। बातचीत के दौरान इमरान अली, यासीद, रसूल और सुल्तान ने दीपक से जबरन स्टांप पर हस्ताक्षर कराना चाहा, जिसमें विवाद शुरू हो गया इस दौरान दीपक ने आत्मरक्षा में गोली चला दी। गोली लगने से यासीद और सुल्तान की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दीपक विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा रसूल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने चार असलहा बरामद किया है। फिंगरप्रिंट की मदद से पुलिस जांच कर रही है।

प्रयागराज में 15 दिन में दो बड़े मर्डर

बता दें कि इससे पहले 15 अप्रैल को प्रयागराज के गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा परिवार के मुखिया का शव को फंदे से लटका पाया गया था।

वहीं सामूहिक की हत्या की दूसरी वारदात 23 अप्रैल को थरवई थाने इलाके के खेवराजपुर गांव में हुई। जहां पर पशु व्यापारी राजकुमार यादव पत्नी कुसुम, बेटी,बहू और एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने घर में आग भी लगा दी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बहू गर्भवती थी सभी की हत्या सिर पर धारदार हथियार व ईंट पत्थर से प्रहार कर की गई थी।

यह भी पढ़ें: UP: प्रयागराज में एक बार फिर 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, घर भी जलाया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.