Advertisement

तमिलनाडू में जेपी नड्डा बोले- कोरोना महामारी और यूक्रेन युद्ध से विश्वभर की अर्थव्यवस्था चरमरा गई, लेकिन…

JP Nadda

JP Nadda

Share
Advertisement

JP Nadda: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विभिन्न राज्यों में रैलियां कर विपक्ष के खिलाफ हमलावर रुख अपना रही है। भाजपा के शीर्ष नेता तक चुनावी रैलियों से कांग्रेस को घेर रहे हैं। इस बीच तमिलनाडु में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

JP Nadda: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने विरुधुनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने बहुत विकास किया है… कोरोना महामारी और यूक्रेन युद्ध के प्रभाव से, सारे विश्व की अर्थव्यवस्था चरमरा गई… लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने बहुत प्रगति की है। जहां हमारी अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से बढ़कर, दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई हैं।”

JP Nadda: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने विरुधुनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी हमेशा तमिल संस्कृति, भाषा, साहित्य का ध्यान रखते हैं… साथ ही संसद में जब नई इमारत का निर्माण किया गया तब प्रधानमंत्री मोदी ही थे जिन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि सेंगोल वहां अध्यक्ष के दाहिने तरफ़ स्थापित हो। लेकिन मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि कांग्रेस और DMK ने हमेशा तमिल संस्कृति और सनातन संस्कृति को कलंकित किया है… उन्होंने संसद में सेंगोल का भी विरोध किया है…”

ये भी पढ़ें:- PM Modi Jabalpur Visit: पीएम मोदी आज जबलपुर में करेंगे रोड शो, सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त 

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *