राम राज को लेकर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, अफसरों को दे डाली चेतावनी

Uttar Pradesh: उत्तरप्रदेश में भाजपा ने पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की है। इस बीच गाजियाबाद के लोनी से दूसरी बार विधायक चुने गए नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishor Gurjar) अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए।

उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि लोनी के अधिकारी समझ लें, एक भी मांस की दुनाक इलाके में नहीं दिखाई देनी चाहिए। लोनी में राम राज चाहिए, इसलिए दूध घी खाओ और दंड बैठक करो।

इससे  पहले भी नंदकिशोर गुर्जर अपने बयान की वजह से चर्चा में आए थे। उन्होंने लोनी के बहेता हाजीपुर गांव में चुनावी रैली के दौरान कहा था कि जो लोग अली के नाम लेते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होंने उस समय चौंकाने वाला दावा किया था कि समाजवादी पार्टी एक ‘पाकिस्तानी पार्टी’ है। जब इस बयान के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बयान का कोई पछतावा नहीं है।

आपको बता दें कि बीजेपी ने यूपी की 403 सीटों में से 255 विधानसभा  सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं इस बार समाजवादी पार्टी ने भी यहां पर अच्छा प्रर्दशन किया है। उन्होंने 111 सीटों पर जीत हासिल की है। इसके अलावा अपना दल ने 12 सीटें, कांग्रेस 2,बसपा 1, राष्ट्रीय लोक दल में 8 और जनसत्ता लोकतांत्रिक ने 2 सीटें जीती है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल की झोली में 6-6 सीटें आई हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.