Advertisement

Spotify ने नया फीचर AI DJ किया लॉन्च, जानें कैसें कर सकते हैं इस्तेमाल

Spotify

Spotify

Share
Advertisement

Spotify ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से चलने वाले डीजे फीचर को जोड़ने की घोषणा की है। शुरू की गई नई सुविधा यूजर्स को खुद से क्यूरेटेड प्लेलिस्ट प्राप्त करने की अनुमति देगी। जो यूजर्स के पंसदीदा म्यूज़िक सुनने पर आधारित हैं। अभी ये Facility  बीटा में चल रही है, और जल्द ही एक स्थिर रिलीज़ के माध्यम से व्यापक दर्शकों के लिए अपना रास्ता बनाने की उम्मीद की जा सकती है। यह सुविधा वर्तमान में Android और iOS Spotify ऐप दोनों के बीटा versions पर उपलब्ध है।

Advertisement

स्वीडिश ऑडियो स्ट्रीमिंग और मीडिया सेवा प्रदाता द्वारा एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार , Android और iOS के लिए Spotify के बीटा ऐप पर एक नया AI DJ फीचर उपलब्ध कराया गया है। फीचर को Spotify के मोबाइल ऐप के होम पेज पर म्यूजिक फीड सेक्शन के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।

फीचर एक कार्ड के रूप में दिखाई देता है जो डीजे बटन पर प्ले करता है। एक बार जब कोई यूजर प्ले बटन पर टैप करता है, तो ऐप यूजर्स की सुनने की priorities  और म्यूज़िक के टैस्ट का ध्यान रखता है। यूजर्स स्क्रीन के नीचे दाईं ओर डीजे बटन पर क्लिक करके बजाए जा रहे गाने को भी छोड़ सकते हैं, बहुत हद तक शफ़ल फ़ीचर की तरह जो Spotify पर पहले से ही चल रहा है।

ये भी पढ़े:Tech News: Oppo ने Reno8T और Reno8T 5G स्मार्टफोन किए पेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *