Lava Blaze Pro बजट स्मार्टफोन 50MP कैमरा, 90Hz डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च

ये स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी द्वारा सपोर्टेड है और ब्लेज़ प्रो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Share This News

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava ने भारत में अपनी ब्लेज़ सीरीज़ में एक नया फोन जोड़ा है। Lava Blaze Pro किफायती स्मार्टफोन रेंज का लेटेस्ट पार्ट है और इसमें 90Hz डिस्प्ले और 50MP कैमरे जैसी दिलचस्प फीचर्स हैं।

Lava Blaze Pro स्मार्टफोन में बैक पैनल में एक रेक्टेंगुलर कैमरा हंप और एक वॉटरड्रॉप नॉच है। यह ग्लास गोल्ड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज कलर ऑप्शंस में अवेलबल है।

Lava Blaze Pro : स्पेक्स और फीचर्स

फ्रंट में 6.5-इंच IPS HD+ डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। जबकि साइड बेज़ल पतले हैं, ऊपर और नीचे के बेज़ेल्स काफी दिखाई दे रहे हैं। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G37 SoC प्रोसेसर द्वारा पॉवर्ड है, साथ में 4GB रैम और 64GB तक स्टोरेज है। रैम (3GB तक) और यहां तक ​​कि स्टोरेज (256GB तक) का विस्तार करने का विकल्प है।

कैमरा डिपार्टमेंट में एक 50MP AI मुख्य कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक डीप सेंसर शामिल है। फ्रंट स्नैपर 8MP का है। 6x जूम, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, जीआईएफ, टाइमलैप्स और क्यूआर स्कैनर कैमरा फीचर्स के लिए सपोर्ट है।

ये स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी द्वारा सपोर्टेड है और ब्लेज़ प्रो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, यूएसबी टाइप-सी, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ संस्करण 5.0, ओटीजी और एफएम रेडियो शामिल हैं। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी है।

Lava Blaze Pro की कीमत 10,499 रुपये है और यह कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होगा। यह भारत में Realme C33, Moto E32s जैसे बजट सेगमेंट स्मार्टफोन्स से इसकी सीधी टक्कर होगी। इसकी बिक्री की तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.