Advertisement

बारिश के बाद Bangalore-Mysore एक्सप्रेसवे पर भरा पानी, देखें वायरल वीडियो

Bangalore-Mysore Expressway

Bangalore-Mysore Expressway

Share
Bangalore-Mysore Expressway:बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे, जिसका हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था, आज (18 मार्च) शहर के कई हिस्सों में बारिश होने के बाद कुछ हिस्सों को जलभराव का सामना करना पड़ा है। बाढ़ से घिरे बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें यूजर्स ने 119 किलोमीटर एक्सप्रेसवे की गुणवत्ता पर सवाल उठा दिए है। रामनगर के पास बेंगलुरू-मैसूरु एक्सप्रेसवे पर बारिश के बाद जलभराव हो गया और इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
Advertisement

यह याद किया जा सकता है। कि सितंबर में भी हाईवे पर पानी भर गया था जब बेंगलुरू में लगातार बारिश के बाद भारी बाढ़ आ गई थी। उस समय बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे निर्माणाधीन था। इस बीच, भारतीय मेट्रोलॉजिकल विभाग ने भविष्यवाणी की है। कि बेंगलुरु और कर्नाटक के अन्य कुछ हिस्सों में अगले दो दिनों तक भारी वर्षा होगी।

Advertisement

पीएम मोदी ने कुछ समय पहले ही किया था उद्घाटन

पीएम मोदी ने 12 मार्च को बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था, जब वह मांडया में एक रैली को संबोधित करने गए थे। एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने इसे कर्नाटक के लोगों के लिए एक ‘उपहार’ बताया था। एक्सप्रेसवे बेंगलुरु और मैसूरु के बीच यात्रा के समय को तीन घंटे के वर्तमान समय से घटाकर 75 मिनट कर देगा। इस परियोजना में 11 ओवरपास, 64 अंडरपास, पांच बाइपास, इसके साथ ही 42 छोटे पुल भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े: MP News: पंचायत में हुआ जमकर हंगामा, उपाध्‍यक्ष ने चेंबर में घुसकर CEO पर लगाए भ्रष्‍टाचार के आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें