Advertisement

स्वागत में लगाए जा रहे थे CM भजनलाल शर्मा के पोस्टर, उतार ले गई नगर निगम वाली गाड़ी, Video Viral

Video Viral video of cm bhajan lal poster which is removed by nagar nigam car news in hindi
Share

Video Viral

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पोस्टर वाली गाड़ी को नगर निगम की गाड़ी ले गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल(Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही जोधपुर कार्यकर्ता काफी गुस्सा कर रहे हैं।

Advertisement

अधिकारियों को सस्पेंड करने की उठी मांग

इस संबंध में सीएम वाले पोस्टर की गाड़ी को इस तरह ले जाने के बाद से ही कार्यकर्ताओं ने गुस्सा जाहिर किया है। उनकी ओर से अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग उठाई जा रही है। आपको बता दें कि 24 जनवरी को सीएम भजनलाल शर्मा पहली बार जोधपुर दौरें पर आ रहे थे। जिसके चलते तैयारियों के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए जा रहे थे।

यह भी पढ़े:Republic Day: 40 साल बाद वापस लौटा घोड़ा- बग्घी का ट्रेडिशन, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु संग कर्तव्य पथ पहुंचे फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों

पोस्टर और बैनर लगाए गए थे

मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर में सीएम भजन लाल शर्मा के स्वागत के लिए इन पोस्टर्स को लगाया जा रहा था। वहीं इस घटना की ख़बर जब कार्यकर्ताओं को लगी कि जोधपुर एयरपोर्ट पांच बत्‍ती क्षेत्र में लगाए गए सीएम के पोस्‍टर व बैनर नगर निगम जोधपुर की ओर से हटाए जा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो उन्‍हें जोधपुर दक्षिण नगर निगम का अतिक्रमण निरोधक दस्‍ता मिला, जो रास्‍ते में जगह-जगह लगे सीएम के पोस्‍टर व बैनर उतारकर गाड़ी में भर रहा था।

यह भी पढ़े:Shoaib Malik Match Fixing: 3 ओवर में डालीं 3 नो बॉल, ‘मैच फिक्सिंग’ का शक, रद्द हुआ कॉन्ट्रैक्ट

कार्रवाई की उठ रही मांग

पोस्टर ले जाने से संबंधित एक मामला सामने आया है। बता दें कि नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ अब कार्रवाई की मांग उठ रही है। इसी के साथ कांग्रेस सरकार पर इशारे पर होने का आरोप लगाया जा रहा है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *