Advertisement

Jhansi Police के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे, कई चोरी को दे चुके थे अंजाम

Share
Advertisement

झांसी पुलिस(Jhansi Police) ने एक ऐसे शातिर लुटेरे गिरोह के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया जो गैंग बनाकर ग्रामीण क्षेत्र में डकैती की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाशों ने 8-9 मार्च की रात में ढुबरई गांव के रहने वाले श्रवण कुमार बाजपेई और उनके परिवार वालों को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। और साथ में लाखों रुपये कीमत के सोना चांदी के जेवरात व तीन लाख से ज्यादा की नकदी लेकर बदमाश भाग गये थे।

Advertisement

गिरफ्त में ये सब हुआ बरामद

टोडीफतेहपुर थाना पुलिस ने बडवार तिराहा रोड पर चैकिंग के दौरान घेराबंदी करके आज दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने इनके कब्जे से 200 ग्राम सोने के जेवरात और तीन किलो चांदी के जेवरात, एक मोटर साइकिल के अलावा 25 हजार रुपये नकद बरामद किये है। 11 मार्च का हुई मुठभेड में पुलिस दो बदमाशों पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

एस पी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया की 8-9 मार्च की रात ढुबरई गांव में श्रवण बाजपेई के घर डकैती पड़ी थी। जिसमें दो अपराधियों को पुलिस ने पहले पकड़ कर जेल भेज दिया है। आज और दो अपराधी पकड़े गए है। जिनका नाम अमन अहिरवार और अमन राइन है। इनके पास से 200 ग्राम सोने के जेवरात, 3 किलो चांदी के जेवरात और अवैध असलहे, मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेजा जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि इस गैंग में आठ लोग शामिल है। जिसमें 4 लोग पकड़े जा चुके हैं। वाकि बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस की चार टीमें लगी है। और इस गैंग का मास्टरमाइंड समेत सभी बदमाश शीघ्र पकड़े जाएंगे।

झांसी से अमित सोनी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Jhansi में बोली पुलिस की गोली, मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें