Advertisement

जेपी नड्डा ने पहाड़ पर भरी चुनावी हुंकार, विशाल जनसभा को किया सम्बोधित

Uttarakhand

Uttarakhand

Share
Advertisement

Uttarakhand: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुेंचे हुए हैं। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक सार्वजनिक बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का अभिनंदन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। इस दौरान जेपी नड्डा ने विशाल जनसभा को भी संबोधित किया।

Advertisement

प्रधानमंत्री द्वारा कही गई बातें धरती पर दिख रही

जेपी नड्डा ने कहा कि आज जब हम चुनाव की बेला में जा रहे हैं, तो हमें ये याद रखना चाहिए कि वीरों को न्याय दिलाने और 40 साल से कांग्रेस द्वारा दिये जा रहे धोखे से न्याय दिलाने यानी OROP का काम प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस शताब्दी का तीसरा दशक, उत्तराखंड के विकास का दशक होगा, मुझे खुशी है कि आज प्रधानमंत्री द्वारा कही गई ये बातें धरती पर दिख रही हैं और विकास की नई गंगा बह रही है।

इस चुनाव में दो तरह के लोग

जेपी नड्डा ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ वो लोग हैं, जिन्होंने उत्तराखंड के दर्द को समझा है, जिन्होंने उत्तराखंड को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिन्होंने उत्तराखंड के युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगाने का काम किया, जिन्होंने महिलाओं को ताकत देकर उनका सशक्तिकरण किया है, जिन्होंने उत्तराखंड को मुख्यधारा में लाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। दूसरी तरफ वो लोग हैं, जिन्होंने दशकों तक आपको धोखा दिया है, जिन्होंने घोटाले किए, जिन्होंने आपके विकास में रोड़ा अटकाकर आपको विनाश की तरफ धकेला है।

यह भी पढ़ें: सरकारी कार्यालयों में जीन्स-टीशर्ट पहनी तो खैर नही, सरकार ने जारी किया फरमान, नया ड्रेस कोड लागू

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें