Advertisement

UP News: यूपी में बेटे की हैवानियत, नशे में मां को उतारा मौत के घाट

UP News: son killed his mother by hitiing with a iron rod news in hindi
Share
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल दहलाने वाली ख़बर सामने आई है। नशे में धुत बेटे ने अपनी ही मां की लोहे की रोड से पीट पीटकर हत्या कर दी है। जब बेटे को रोकने और अपनी पत्नी क बचाने बीत में पिता आया तो उनपर भी हैवान बेटे ने हमला कर दिया। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Advertisement

UP News: क्या है मामला?

घटना टूंडला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद की है। आरोपी के पिता का नाम अजय पाल है और वो मजदूरी करते हैं। उन्के 4 बेटे हैं। बड़ा बेटा राकेश नशे का आदी है। शनिवार रात 11:30 बजे के करीब राकेश शराब पीकर घर पहुंचा। शराब पीकर आने पर मां ने उसे टोक दिया। इसी बात पर उसने अपनी ही मां पर लोहे की रोड से हमला कर दिया।

महिला को बचाने के लिए जब अजय पाल बीच में आया तो उन पर भी उनके बेटे ने हमला कर दिया। और वहां से फरार हो गया। अजय पाल और उनकी पत्नी घयल अवस्था में पुलिस स्चेशन पहुंचे और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज की। और सुबह करीब 10 बजे महिला की मौत हो गई।

आरोपी को आगरा से किया गिरफ्तार

मां का कत्ल कर और पिता को घायल कर बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरीप को आगरा से अरेस्ट किया है। साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि आरोपी को पुलिस ने घटना के 5 घंटे बाद अरेस्ट किया।

ये भी पढ़ें- Suicide in Kota: कोटा में JEE की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या, पढ़ें पूरी ख़बर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर एप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें