Advertisement

Umesh Pal Murder: हत्याकांड को हुए 19 दिन, इंसाफ की राह देख रहा उमेश पाल का परिवार

0
Share
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) को हुए 19 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक मामले से जुड़े मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। हालांकि मामले की जांच में आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं।

Advertisement

फर्जी सिम का इस्तेमाल कर रहे थे आरोपी

प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal murder case of Prayagraj) की जांच में आए दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम देने से पहले अतीक अहमद (ateek Ahmed) के बेटे असद ने 16 मोबाइल और 16 सिम खरीदे थे। सूत्रों के मुताबिक सभी सिम कार्ड फर्जी नाम और पते पर खरीदे गए थे। उमेश पाल हत्याकांड के बाद हर शूटर को तीन-तीन सिम और मोबाइल दिए गए थे।

ASAD AHMED SON OF ATIQ AHMED

हत्याकांड में अतीक का पूरा परिवार शामिल

उमेश पाल की हत्या में माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार का नाम सामने आया है। अतीक के बेटों से लेकर उसकी पत्नी सभी इस हत्याकांड से जुड़े हुए हैं। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद शाइस्ता परवीन ने हर आरोपी को एक-एक लाख रुपए दिए थे। सभी आरोपियों ने हत्या करने के बाद से मोबाइल फोनों का इस्तेमाल करना बंद कर दिया था।

हत्याकांड के आरोपियों के ऊपर इनाम घोषित Umesh Pal Murder Case

पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े आरोपियों पर इनाम घोषित किया है। सभी आरोपियों के ऊपर कुल 5-5 लाख का उनाम घोषित किया गया है। वहीं माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पर 50,000 का इनाम रका गया है। शाइस्ता परवीन भी वारदात के बाद से ही फरार है। 19 दिनों के बाद भी मामले में पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग सका है। मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

आरोपी अशरफ ने सीजीएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की Umesh Pal Murder Case

हत्याकांड में आरोपी खालिद आजीम उर्फ अशरफ ने सीजीएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। अशरफ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुकदमे में पेश होने की मांग की है।  जिस पर सीजेएम कोर्ट ने धूमनगंज थाना पुलिस (Dhumanganj Police Station) से 15 मार्च को जवाब मांगा है। अशरफ ने अर्जी में कहा कि वह जेल में बंद है और कई मुकदमे में ट्रायल का सामना कर रहा है।

ये भी पढ़ें: विवाह केवल विपरीत लिंग के बीच हो सकता है: सेम सेक्स मैरिज पर RSS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *