Advertisement

Pm Narendra Modi Varanasi Visit: जब देर रात बनारस की सड़कों पर निकले पड़े पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

Pm Narendra Modi Varanasi Visit
Share
Advertisement

Pm Narendra Modi Varanasi Visit: गुरुवार (22 फरवरी, 2024) देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहे। PM मोदी ने कहा कि रात में उन्होंने शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा राजमार्ग का निरीक्षण किया। साथ ही, उन्होंने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सुरक्षाकर्मी दिखाई देते हैं।

Advertisement

PM मोदी ने वाराणसी पहुंचते ही रात 11 बजे सड़कों को देखा। PM मोदी ने ट्वीट किया, “काशी में आकर शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण किया।” हाल ही में शुरू की गई परियोजना ने शहर के दक्षिणी क्षेत्र को बहुत फायदा दिया है।इस सड़क से वाराणसी के दक्षिणी क्षेत्र में रहने वाले लोगों को एयरपोर्ट, लखनऊ, आजमगढ़ और गाजीपुर तक पहुँचना बहुत आसान हो गया है।

Pm Narendra Modi Varanasi Visit: लोगों ने लगाए हर-हर महादेव का नारे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने सड़क पर निरीक्षण किया। उस समय आसपास के लोगों को इस बारे में पता चला। लोगों ने छतों पर चढ़कर प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन किया। उस समय लोगों ने हर-हर देवता के नारे भी लगाए। यह भी सामने आया है कि किसी ने अपने घर से एक वीडियो बनाया है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी को लोगों का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *