Advertisement

Agra Metro: PM मोदी ने आगरा मेट्रो को दिखाई हरी झंडी, कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे CM योगी

Agra Metro: PM मोदी ने आगरा मेट्रों को दिखाई हरी झंडी, कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे CM योगी

Share
Advertisement

Agra Metro: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आगरा मेट्रो का उद्घाटन वर्चुअल तौर पर किया. उनके उद्घाटन करने के बाद ही मेट्रो दौड़ पड़ी. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे. उन्होंने स्टेशन से हरी झंडी दिखाई. आगरा मेट्रों की शुरूआत ताजमहल भूमिगत स्टेशन से हुई . 

Advertisement

Agra Metro: पीएम मोदी ने मेट्रो को दिखाई हरी झंडी

बता दें कि आज पीएम मोदी ने कोलकाता से आगरा मेट्रो ट्रेन का उद्घाटन किया. उनके हरी झंडी दिखाते ही मेट्रो अपने सफर पर दौड़ पड़ी. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थ्ल पर मौजूद रहें. वहीं लोग इस पल का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. मेट्रो के दौड़ते ही उनमें काफी उत्साह देखा गया.

मेट्रो का फतेहपुर सीकरी से फतेहाबाद तक विस्तार

वहीं मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे. उन्होंने कहा कि मेट्रो ट्रेन का फतेहपुर सीकरी, एत्मादपुर, खेरागढ़, फतेहाबाद तक विस्तार होना चाहिए. इससे गांव से रोजाना आने वाले लोगों को विशेष सुविधा होगी. उन्होंने एमजी रोड पर एलिवेटेड के बजाय भूमिगत स्टेशन बनाने की जरूरत बताई. कहा कि भले ही इसमें देर हो जाए. इसके लिए मुखमंत्री से मांग करेंगे.

ये भी पढ़ें- Delhi News: कल होगा केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह, राष्ट्रपति होंगी मुख्य अतिथि

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें