Advertisement

Noida: ड्यूटी के समय कंबल ओढ़ कर सोती रही नोएडा पुलिस, पढ़ें पूरी ख़बर

Noida: Noida Police kept sleeping covered with blanket while on duty, read full news in hindi news
Share
Advertisement

Noida: हमेशा हमारे सुनने में आता है की यूपी पुलिस ने ये किया यूपी पुलिस ने वो किया लेकिन जरा सोचिए क्या होगा अगर आपके रक्षक ही कंबल ओढ़ कर सो रहे हों। दरअसल, नोएडा कमिशनर और आला अधिकारियों की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं पुलिसकर्मी।

Advertisement

नोएडा पुलिस की लापरवाही

उत्तर प्रदेश पुलिस को यूं तो हमेशा एक्शन मोड़ की वजह से जानी जाती है पर वहीं उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की एक वीडियो वायरल हो रही है, ये वीडियो गौतम बुध नगर थाना क्षेत्र सेक्टर 58 की है। इस वीडियो में आप भी गौर से देखिए ये वीडियो नोएडा सेक्टर 58 एक ऐसाऔद्योगिक क्षेत्र जो कीआईटी सेक्टर में काफी डेवलप है। जहां लड़के लड़कियां रात भर काम कर देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में लगे रहते है।

इस इलाके की पुलिस ज्यादा सर्तक रहना चाहिएं लेकिन आप एस वीडियो में देख सकते हैं ये उत्तरप्रदेश के सिपाही जो की रात में ड्यूटी के दौरान prv 1257 में कंबल ओढ़ सोते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2023 में NCRB के एक अकड़ों के दौरान यह पाया गया की उत्तर प्रदेश क्राइम रेट में no 1 पर है । उत्तर प्रदेश में अपहरण के हर दिन लगभग 294 से अधिक, जबकि हर घंटे 12 से ज्यादा मामले दर्ज किये गये थे । वहीं हम देख सकते है की गौतम बुध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह कितनी मेहनत से बेहतर पोलिसिंग के लिए कार्य कर रही हैं। पर उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे है नोएडा पुलिस के कुछ कर्मचारी, सवाल यह उठता है कि नोएडा पुलिस के जवान कितने सचेत हैं अगर इस दौरान कोई क्राइम होता है तो इसका जिम्मेदार कोन होगा?

ये भी पढ़ें- Rashifal: किस जातक को मिलेगा लाभ और किसे होगी परेशानी, जानें आज का राशिफल

रिपोर्ट-प्रिय राणा

Hindi Khabar App- देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिंदी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *