Advertisement

Meerut News: मेरठ की एक फैक्ट्री में बड़ा धमाका, बायलर फटने से 2 कर्मचारियों की हुई मौत

मेरठ की एक फैक्ट्री में बड़ा धमाका, बायलर फटने से 2 कर्मचारियों की हुई मौत

Share
Advertisement

Meerut News: यूपी के मेरठ में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र में फिटकरी गांव के पास एक टायर गलाने वाली फैक्ट्री में बायलर फट गया. जिससे फैक्ट्री में काम कर रहे 2 कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसे की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने वाले थे लेकिन घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया.

Advertisement

2 कर्मचारियों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र में फिटकरी गांव के पास फिटकरी गांव स्थित टायर गलने वाली फैक्टरी में मंगलवार सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट पर फैक्टरी का बॉयलर फट गया. जिसके कारण फैक्ट्री में काम कर रहे दो कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. लगभग एक घंटे तक हादसे में झुलसे मजदूर और मृतकों के शव फैक्टरी में ही पड़े रहे. घटना की सूचना के बाद एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद घटनास्थल पर डीएम, एसएसपी, एसपी देहात अन्य अधिकारी पहुंचे.

धमाके की चपेट में आए लोगो की गई पहचान

इस हादसे की चपेट में आए लोगों की पहचान शंकर(27) पुत्र विजयपाल जाटव और दिनेश, शैंकी और उसके पिता सोहनपाल, और प्रवीण(32) पुत्र चतरू जाटव निवासी किशोरीपुर के रूप में की गई है. बता दें कि इस हादसे में शंकर(27) पुत्र विजयपाल जाटव और प्रवीण(32) पुत्र चतरू जाटव निवासी किशोरीपुर की मौत हो गई है वहीं दिनेश, शैंकी और उसके पिता सोहनपाल बुरी तरह से झुलस गए हैं.

ये भी पढ़ें- Meerut News: कार चोरी कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़…दारोगा घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें