Advertisement

Ghaziabad: चोरों के हौसले बुलंद, कार गैराज को निशाना बनाने का किया प्रयास

Share
Advertisement

Ghaziabad: गाजियाबाद में चोरों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के मोदीनगर थाना क्षेत्र का है. जहां चोरों ने एक कार गैराज को निशाना बनाने का प्रयास किया है. इस मामले में चोरों के हौसला इतने बुलंद है की इस गैराज में ही लगभग एक महीने पहले चोरी करने के बाद फिर दोबारा से इसी मोटर गेराज में चोरी करने के लिए पहुंच गए. लेकिन चोरों की हरकत उसे वक्त मोटर गैराज के मालिक को पता चल गई.

Advertisement

जब उसने ऑनलाइन सीसीटीवी कैमरा की लोकेशन बदलते हुए देख ली. इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके गैराज पर कुछ गलत घटित हो रहा है। गैराज मालिक वक़्त रहते गेराज पर पहुच गया। जिसे चोरों को लोगों के आने की भनक लगी और चोर माल छोड़ भाग खड़े हुए। सीसीटीवी कमरों की वज़ह से मोटर गेराज मे चोरी की घटना टल गयी है।

गैराज के मालिक ने क्या कहा?


जब हमने मोटर गैराज के मालिक से बात की तो उन्होंने बताया उनके गैराज में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है जिसकी शिकायत वह पुलिस से करने गए थे तो पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी कैमरे लगाने की हिदायत दी थी इसके बाद पीड़ितों ने अपने गैराज पर सीसीटीवी कैमरे लगाए थे और सीसीटीवी कैमरा की ही वजह से चोरी की यह वारदात टल गई. वरना इस बार भी चोर लाखों का माल चुरा कर ले जाते वहीं पुलिस भी मौके पर जाकर जांच पड़ताल करके लौट गई है और आसपास के सीसीटीवी की फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने के प्रयास में जुटी है.

एक बार फिर सीसीटीवी कैमरा की वजह से चोरी की बड़ी वारदात होते होते टल गई. वरना हमेशा चुस्त बताने वाली पुलिस इस बार भी उन्हें यही कहकर टाल देते कि तुमने अपने यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए थे अब देखना यह होगा कि आखिर पुलिस इन चोरों को कब पकड़ पाती है.

यह भी पढ़ें: Hamirpur: शादी की तारीख से एक दिन पहले ही दुल्हन के दरवाजे पहुंच गई बारात, भवचक्के रह गए लोग

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें