Advertisement

Shravasti: स्कूल का शौचालय प्रयोग करने पर छात्र को मिली कड़ी सजा, शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

Shravasti: स्कूल का शौचालय प्रयोग करने पर छात्र को मिली कड़ी सजा, शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

Share
Advertisement

Shravasti: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में सरकारी स्कूल के शिक्षक का अमानवीय चेहरा सामने आया है. एक 12 साल के छात्र की बस इसलिए बेरहमी से पिटाई कर दी गई क्योंकि उसने स्कूल का शौचालय प्रयोग कर लिया था. पीड़ित परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस व शिक्षा विभाग से करके कार्यवाही की माँग की है.

Advertisement

शिक्षक ने छात्र की बेहरहमी से की पिटाई

जानकारी के मुताबिक स्कूल में छात्र को पीटने का यह मामला जमुनहा ब्लॉक़ क्षेत्र के उच्च प्राथमिक स्कूल त्रिलोकपुर का है। स्कूल में छात्र-छात्राओं के लिए शौचालय बना है। इसी गाँव का रहने वाला एक छात्र रामवीर शौचालय में चला गया और छात्र को टायलेट से बाहर निकलते देख प्रधाध्यापक रामचंद्र विश्वकर्मा का पारा हाई हो गया. उन्होंने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दीं, साथ ही स्कूल के बीच मे ही उसे घर भेज दिया.

पीड़ित छात्र के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

वहीं मामले के सम्बन्ध में पीड़ित छात्र के पिता ने दबंग शिक्षक पर कार्रवाई के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित छात्र के पिता का आरोप है कि बेटे के घर आने पर उसके लगातार रोने पर उसने देखा तो उसके शरीर पर चोट के नीले निशान थे। चोट के निशान देखकर उसने पत्नी के साथ स्कूल में जाकर मामले की जानकारी ली, तो स्कूल में मौजूद दबंग शिक्षक ने उनके साथ अभद्रता कर स्कूल से भगा दिया। छात्रा के पिता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस संबंध मे विभागीय अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है।

रिपोर्ट- विनोद कुमार पाण्डेय, श्रावस्ती

ये भी पढ़ें- Hardoi: अन्नदाताओं को मिली बड़ी राहत, माफ होंगे इतने करोड़ रुपए

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *