Advertisement

कांग्रेस में घुस गई है औरंगजेब की आत्मा, देश में लागू करना चाहती है शरिया कानून : CM योगी

कांग्रेस में घुस गई है औरंगजेब की आत्मा, देश में लागू करना चाहती है शरिया कानून : CM योगी

Share
Advertisement

Ghazipur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम रामभक्त हैं, तबतक चैन की सांस नहीं लेंगे, जबतक पापियों का अंत नहीं कर देते। उन्होंने कहा कि आज बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और अगर ये दु:साहस करने की किसी ने कोशिश की तो अगले ही चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते हुए मिलेंगे। कहा कि जो मफिया कभी कानून की धज्जियां उड़ाया करते थे आज यूपी का बुलडोजर उनकी छाती को रौंद रहा है। योगी आदित्यनाथ रविवार को सैदपुर में गाजीपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी पारसनाथ राय के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां का एक माफिया अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का बताता है। जबकि ये कोरा झूठ है और उसका ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से कोई नाता नहीं है।

Advertisement

…हरि बिनु मरहिं न निसिचर पापी

मुख्यमंत्री ने महाराज गाधि की पावन धरा, स्वतंत्रता सेनानियों और आजाद भारत की सीमाओं की सुरक्षा करने वाले महान बलिदानियों की धरा को कोटि कोटि नमन करते हुए कहा कि 2014 के पहले हम सब नारा लगाते थे, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब सपा और कांग्रेस के लोग हमपर हंसते थे। सीएम ने कहा कि महाराज गाधि के पुत्र महर्षि विश्वामित्र ने इसी धरती से शंखनाद करते हुए कहा था, ”गाधितनय मन चिंता ब्यापी, हरि बिनु मरहिं न निसिचर पापी।” उन्होंने कहा कि माफिया, अपराधी, नक्सलवादी और आतंकवादियों को मारने के लिए भाजपा आवश्यक है। कहा कि सुरक्षा और कानून का राज सुशासन की पहली शर्त होती है। यूपी का बुलडोजर आज गरीबों, सज्जनों, बेटियों और व्यापारियों को अभय प्रदान कर रहा है।

देश का सम्मान बेच देते थे कांग्रेस और सपा के लोग

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप के वोट ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बना दिया, देश का सम्मान बढ़ा दिया, सीमाओं को सुरक्षा प्रदान की, विकास के बड़े बड़े कार्य हुए हैं। हाईवे, एयरपोर्ट, रेलवे, वाटरवे, हर घर नल के रूप में हर तरफ विकास देखने को मिल रहा है। मगर यही वोट जब कांग्रेस और सपा को जाता था, तो वे देश का सम्मान बेचते थे, आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाते थे, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा को खतरे में डालते थे, माफिया खुली जीप में बैठकर हिन्दुओं को भय और दहशत के माहौल में जीने के लिए मजबूर करते थे।

राम मंदिर का श्रेय जनता को जाता है

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा जनता की सुरक्षा के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में महर्षि विश्वामित्र के नाम पर मेडिकल कॉलेज की स्थापना हुई है। गाजीपुर में आज सारी सुविधाएं दे दी गई हैं। आज एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में 80 करोड़ लोग फ्री राशन प्राप्त कर रहे, तो वहीं पहले यही राशन माफिया और डकैत हजम कर जाते थे। जिस भगवान राम ने हमें हजारों साल पहले आतंकवाद से मुक्त करके अभय प्रदान किया था।

आज वह अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। इसका श्रेय आपको जाता है, क्योंकि आपने अपने वोट से मोदी जी को ताकत दी। सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ राममंदिर का निर्माण हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ माफिया को मिट्टी में मिलाने का काम भी हुआ है। ये दोनों काम एक साथ चले हैं तब यहां शांति हुई है।

आरक्षण में सेंध लगाने की इजाजत किसी को नहीं देंगे

सीएम योगी ने कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो पर्सनल लॉ लागू करेंगे। पर्सनल लॉ का मतलब शरिया कानून और तालिबानी शासन है। इसका मतलब बेटियां स्कूल नहीं जा सकतीं, महिलाएं बाहर नहीं निकल सकतीं, बुर्के में ही उन्हें घर में दुबककर रहना होगा। तीन तलाक फिर से लागू हो जाएगा। इसके अलावा ये लोग अगर सत्ता में आए तो ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे।

हम आरक्षण में सेंध लगाने की इजाजत किसी को भी नहीं दे सकते। ये विरासत टैक्स भी लगाना चाहते हैं, यानी हमारे पूर्वजों की प्रॉपर्टी का सर्वे कराके आधी प्रॉपर्टी को ये पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए घुसपैठियों को दे देंगे। ये एक तरह का औरंगजेब का जजिया कर है। वही औरंगजेब जिसने अपने भाई की हत्या कराई थी और अपने बाप शाहजहां को एक एक बूंद पानी को तरसाया था। कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है।

इस अवसर पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, पूर्व विधायक सुभाष पासी, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, राकेश त्रिवेदी, भानू प्रताप सिंह, कृष्ण बिहारी राय, केदारनाथ सिंह, अखिलेश सिंह, संतोष चौहान सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Deoria: सपा-कांग्रेस वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं: पीएम मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें