Advertisement

UP News: कस्टडी पैरोल खत्म, कासगंज जेल के लिए वापस भेजा गया अब्बास

UP News: कस्टडी पैरोल खत्म, कासगंज जेल के लिए वापस भेजा गया अब्बास

Share
Advertisement

UP News: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के तीन दिनों की कस्टडी पैरोल खत्म होने के बाद उसे शनिवार 13 अप्रैल को तड़के 4.38 बजे गाजीपुर जिला जेल से कासगंज जिला जेल रवाना कर दिया गया. अब्बास को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ले जाया गया. अब्बास अंसारी मुख्तार के बड़े बेटे हैं. वह मऊ से सुभासपा विधायक हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास को अपने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने और परिजनों से मिलने के लिए 3 दिनों की कस्टडी पैरोल दी थी.

Advertisement

10 अप्रैल को गाजीपुर आया था अब्बास

वहीं सुप्रीम कोर्ट से पैरोल की मंजूरी के बाद अब्बास को 10 अप्रैल को कासगंज से कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर लाया गया था. पहले अब्बास को गाजीपुर की जिला जेल में सुबह 8.57 बजे लाया गया था. इसके बाद उसे शाम करीब 4 बजे उनते मोहम्मदाबाद आवास फाटक ले जाया गया. जहां पर अब्बास ने अपने परिवार के लोगों से मुलाकात की. इसके बाद वह अपने पिता मुख्तार अंसारी की कालीबाग स्थित कब्र पर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने फातिहा पढ़ी.

UP News: आज अब्बास को कासगंज जेल किया गया शिफ्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक 13 अप्रैल को अब्बास अंसारी को वापस कासगंज जेल में शिफ्ट किया जाना था. इसके मद्देनजर आज अब्बास को वापस कासगंज जेल के लिए रवाना कर दिया गया. पैरोल की शर्त के मुताबिक अब्बास को अपने घर पर ठहरने की अनुमति नहीं थी.

ये भी पढ़ें- Election 2024: प्रियंका गांधी आज उत्तराखंड में फूंकेंगी चुनावी बिगुल, कांग्रेस के पक्ष में बनाएंगी माहौल 

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें