Advertisement

UP: कई दुकानों में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, दो की मौत, दर्जनों घायल

UP

UP

Share
Advertisement

UP Accident: शामली जनपद में बड़ा हादसा हुआ है। तेज रफ़्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया है। हादसे में 2 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दर्जनों लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रेक फ़ैल होने से यह हादसा हुआ है। जिस कारण से ट्रक अनियंत्रित हो गया और कांधला कस्बे में हाईवे स्थित दुकानों में जा घुसा। ट्रक की स्पीड इतनी तेज थी कि कई दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया है।

Advertisement

घटना कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की है। दिल्ली की और से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने कई दुकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए दर्जनों लोगो को कुचल दिया है। हादसे में मौक़े पर दो लोगो की मौत की पुस्टि हुई है, बाकी घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

हादसे की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे दबे लोगो को निकालने के लिए रेस्कयू चलाया। हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है और लोगो की भारी भीड़ घटना स्थल पर इकट्ठा हो गयी है। मौक़े की स्थिति को देखते हुए एसपी शामली अभिषेक व सीओ कैराना अमरदीप मौर्य मौक़े पर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौक़े पर पहुँच गए है। फिलहाल कई जैसीबी मशीने ने रेस्कयु में लगाये गए है जो ट्रक को सीधा करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: BSP ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की तीसरी सूची, 12 नामों का किया ऐलान, देखें लिस्ट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें