Advertisement

UP: दो दिनों से गायब 17 वर्षीय किशोरी का मिला शव, शरीर पर चोट के निशान

UP

UP

Share
Advertisement

UP: भदोही से बड़ी खबर सामने आई है, जहां गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बेरासपुर गंगा घाट पर 17 साल की किशोरी का शव नदी में उतराया मिला है। शिनाख़्त के बाद परिजनों ने किशोरी की हत्या किये जाने की आशंका जाहिर की है। शव पर चोट के निशान भी मिले हैं। किशोरी पिछले दो दिन से घर से गायब थी। शव पोस्टमार्टम हेतु भेजने के साथ पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Advertisement

बताया जाता है कि भदोही के गोपीगंज थाना इलाके के बेरासपुर गंगा घाट पर शनिवार सुबह स्थानीय लोगों की निगाह पड़ी, तो गंगा के पानी में उतराया शव देख अवाक रह गए। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंचीं पुलिस नौका की मदद से शव को गंगा किनारे लाई। प्रयास के बाद लाश की पहचान स्वाति सिंह 17 वर्ष पुत्री अजीत सिंह निवासी जगदीशपुर, गोपीगंज के रूप में की गई।

11 अप्रैल को हुई थी लापता

पिता अजीत सिंह ने बताया कि उनकी पुत्री 11 अप्रैल को भोर लगभग 03 बजे के करीब घर से बाहर निकली थी, और उसके बाद से ही वापस घर नहीं लौटी थी। परिजनों ने ढूढने का काफी प्रयास किया, किंतु विफल रहे। आसपास तलाश करने के बाद किशोरी के पिता ने गोपीगंज कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर भी दी थी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

किशोरी के बरामद शव में कई जगह चोट के निशान भी थे, जिसके आधार पर परिजनों ने हत्या करके शव गंगा में फेंके जाने की आशंका जताई है। बहरहाल, स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका स्वाति सिंह एक निजी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा थी। दो बहन एक भाई में स्वाति दूसरे नंबर पर थी। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: UP: महिला शौचालय में घुस गए बीजेपी प्रत्याशी…भागते हुए वीडियो वायरल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *