Advertisement

Telangana Election बीजेपी और AIMIM मिलकर कर रहे नाटू-नाटू, प्रियंका गांधी के इस बयान का ओवेसी ने किया पलटवार

Telangana Election

Telangana Election बीजेपी और AIMIM मिल कर रहे नाटू-नाटू, प्रियंका गांधी के इस बयान का ओवेसी ने किया पलटवार

Share

Telangana Election

Advertisement

कांग्रेस पार्टी नेता प्रियंका गांधी(Telangana Election) ने रविवार 19 नवंबर को भाजपा और BRS पार्टी और AIMIM के मिलीभगत का आरोप लगाया था। अब  इस आरोप को लेकर AIMIM प्रमुख अस्सुद्दिन ओवेसी ने पलटवार किया है।

Advertisement

प्रियंका गांधी पर ओवेसी का पलटवार

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी के आरोप वाले बयान पर AIMIM प्रमुख ओवेसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वार किया है। ओवेसी ने कहा कि मैडम, क्या पीएम मोदी ने आपको जनवरी में अयोध्या बुलाया है? अगर नहीं किया है तो उन्होंने यह आपकी पार्टी और आपके दिवंगत पिता के बाबरी विरोधी आंदोलन में किए गए योगदान का अपमान है.”

आपके जीवनसाथी को क्यूं दी क्लीनचिट

ओवेसी ने इस ट्वीट में आगे कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार ने आपके जीवनसाथी को क्लीनचिट क्यों दी? इसकी साथ ही उन्होंने एक न्यूज पेपर की हेडलाइन भी शेयर की है, जिसमें लिखा है, “5 साल बाद हरियाणा सरकार ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा और डीएलएफ डील में कोई उल्लंघन नहीं हुआ.”

प्रियंका गांधी ने लगाया था आरोप

दरअसल 19 नवंबर रविवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी द्वारा चुनाव को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा कि लंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस, असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम और बीजेपी मिलीभगत से काम कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका गांधी ने इस बयान को तेलंगाना के खानापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जारी किया है। इसी रैली में उनकी ओर से कहा गया कि बीजेपी और बीआरएस के बीच एक मौन सहमति थी और बीआरएस ने संसद में केंद्र की एनडीए सरकार का समर्थन भी किया था। अब इसी बयान का पलटवार ओवेसी की ओर से किया गया है।

एक साथ कर रहे है नाटू-नाटू

मश्हूर फिल्म RRR का मश्हूर संगीत का सहारा लेते हुए प्रियंका गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते समय कहा कि बीजेपी, बीआरएस, एआईएमआईएम एक साथ मिल कर नाटू-नाटू कर रहें है। उन्होने जनता से कहा कि आपको समझना होगा कि भाजपा और बीआरएस आपस में मिली हुई है।

यह भी पढ़े:Shahnaz Gill के साथ डिटिंग की अफवाहों पर Raghav Juyal बोले ‘’मेरे पास वक्त नहीं’’

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *