Advertisement

नहीं रहे BJP के कद्दावर नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी

Sushil Kumar Modi Death news in hindi

Sushil Kumar Modi Death news in hindi

Share
Advertisement

Sushil Kumar Modi Death: बीजेपी के कद्दावर नेता और बिहरा के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। बता दें, वे पिछले 6 महिने से कैंसर से पीड़ित थे। मंगलवार यानि आज उनका पार्थिव शरीर पटना लाया जाएगा।

Advertisement

6 महीने से कैंसर से जूझ रहे थे सुशील मोदी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सुशील मोदी पिछले 6 महीने से गले को कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन उन्होंने इसी वर्ष 3 अप्रैल को अपनी इस बीमारी को सार्वजनकि किया था। बीमारी सार्वजिनक होने के बाद वे सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहे। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट में उन्होंने कहा था कि पिछले 6 महीवे से कैंसर से संघर्ण कर रहा हूं। अब लगा कि लोंगो को बताने का मसय आ गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पांऊगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की सब कुछ बता दिया था।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/uncategorized/crowd-gathered-in-pm-modis-road-show-slogan-of-har-har-mahadev-echoed-in-the-entire-city/

बिहार के दिग्गद नेताओं ने जताया शौक

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी सहित बिहार भाजपा के तमाम नेताओं ने उनके निधन को पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताई है। वहीं आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने भी सुशील मोदी के निधन पर शोक जताया है।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि।

(आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव 

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *