Advertisement

अंधविश्वासः गांव में हुई मौत तो महिला को बताया डायन, की पिटाई

Superstition

घायल महिला।

Share
Advertisement

Superstition: औरंगाबाद में अंधविश्वास के नाम पर एक दुस्साहसिक घटना सामने आई है। यहां एक महिला को कुछ लोगों ने डायन बताया और उसकी खूब पिटाई की। महिला को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में हुई एक मौत के बाद कुछ लोग महिला को डायन करने लगे उनका कहना था कि इससे बुरे साए की वजह ही मृत्यु हुई है।

Advertisement

Superstition: गंभीर रूप से घायल हो गई महिला

मामला औरंगाबाद के मदनपुर क्षेत्र के बेलवां गावं की है। बताया गया कि यहां एक महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी महिला को परिजनों द्वारा इलाज हेतु मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए महिला को बाहर रेफर कर दिया गया।

पुलिस कर रही मामले की तहकीकात

घटना की जानकारी देते हुए जख्मी महिला ने बताया की गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसको लेकर गांव के हरी भुइया, ललन भुइया, मिथिर भुइयां, बजरंगी भुइया, उदित भुइया सहित अन्य लोगों ने उस पर डायन का आरोप लगाते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। इससे वो जख्मी हो गई। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही मदनपुर थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

रिपोर्टः दीनानाथ माऔर, संवाददाता, औरंगाबाद, बिहार

ये भी पढ़ें: सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद को भाजपा ने किया दरकिनार-श्रवण कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *