Advertisement

Rajasthan CM: ‘वादों को पूरा करना शुरु कर दिया है’, जनसभा में बोले CM भजनलाल शर्मा

Rajasthan CM present one month report card said i have started fullfilling promises news in hindi
Share

Rajasthan CM

Advertisement

सोमवार को राजस्थान में स्थित बांसवाड़ा में  जिले में आयोजित एक कार्यक्रम(Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma Report Card) को सीएम भजन लाल शर्मा ने संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान उन्होनें अपने एक माह के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड सौंपा है। तलवाड़ा गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में सीएम ने रिपोर्ट कार्ड पर बातचीत की।

Advertisement

गारंटी पूरी होने की शुरुआत

कार्यक्रम के दौरान सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि ठीक एक माह पूर्व राजस्थान की जनता ने भाजपा को समर्थन दिया था और और शपथ ग्रहण के साथ ही हमने  संकल्प पत्र में दिए गए मोदी की गारंटी और भाजपा के वादों को पूरा करने का काम भी शुरू कर दिया है।

सीएम ने कहा कि आने वाले समय में न केवल राजस्थान को वरन वागड़ क्षेत्र में भी विकास के कई कार्य हाथ में लेने और 2047 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए देखे गए. विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कार्यक्रम और सभा को संबोधित करने के दौरान सीएम भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि  पूर्व की सरकार में हर योजना में कट चलता था, जिसको केंद्र की मोदी सरकार ने पूरी तरह से बंद कर दिया है। उन्होनें इंदिरा गांधी रसोई योजना में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया और कहा कि इसमें बड़े घोटाले की शंका है जिसकी जांच सरकार द्वारा कराई जाएगी।

अपने वादों पर अडिग राजस्थान सरकार

सीएम भजन लाल शर्मा ने चुनाव प्रचार में किए गए वादों के बारे में बातटीत करते हुए कहा कि  हमने एक माह के कार्यकाल के दौरान वह माफियाओं, महिला सुरक्षा , पेपर लीक, 450 रूपये में उज्ज्वला योजना, एसआईटी का गठन जैसी कई घोषणा को पूरा करने का काम किया है।

यह भी पढ़े: Ayodhya Clash: कांग्रेस का झंडा फहराने पर हुआ विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें