Advertisement

Raja Bhaiya ने दिया बीजेपी को बड़ा झटका, सपा के साथ जाने की तैयारी में राजा भैया!

Raja Bhaiya support samajwadi party against bjp news in hindi

Raja Bhaiya support samajwadi party against bjp news in hindi

Share
Advertisement

Raja Bhaiya: यूपी में लोकसभा चुनाव के बीच कुंडा विधायक राजा भैया का रोल अहम होते जा रहा है। आपको बता दें, कि पहले कुंडा विधायक से बीजेपी ने समर्थन मांगा था। लेकिन मंगलवार को राजा भैया ने समर्थकों के साथ बैठक की और फिर किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देने का ऐलान किया। वहीं सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि राजा भैया की बात समाजवादी पार्टी के साथ Raja Bhaiya बनती नजर आ रही है।

Advertisement

सपा का समर्थन कर सकते हैं राजा भैया

कहा जा रहा है कि कुंडा विधायक राजा भैया का रोल पूर्वांचल की कौशांबी, प्रतापगढ़ और इलाहाबाद सीट पर काफी अहम होने जा रहा है। इस वजह से सपा ने राजा भैया से संपर्क साधा है। वहीं सूत्रों की मानें तो राजा भैया सपा का समर्थन भी कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले राजा भैया ने मंगलवार को किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करने का ऐलान किया था। आपको बता दें, यह ऐलान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद किया था।

‘नोटा नहीं बल्कि वोट देने का विकल्प चुनें’

गौरतलब है कि राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बेंती राजभवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें।

साथ उन्होंने आगे अपील करते हुए कहा, कि नोटा नहीं बल्कि वोट देने का विकल्प चुनें। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के साथ कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर ने राजा भैया से मुलाकात करके उनका समर्थन मांगा था। वहीं, सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भी राजा भैया से मुलाकात की थी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *