सीएम मान ने गुजरात के कामरेज में किया रोड शो, कहीं ये बातें

Share

देश में सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और साथ ही चुनाव को लेकर भी देश में माहौल काफी गरमाया हुआ है। खासकर गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत काफी गरमाया हुआ है। गुजरात का रण इस समय महाभारत के चक्रव्यूह की तरह हो गया है। पिछले 27  सालों से गुजरात में भाजपा का राज है लेकिन इस बार भाजपा के अलावा कांग्रेस और आप पार्टी भी अपना सिक्का अजमाने में लगी हुई है। आप पार्टी ने गुजरात में अपना राज स्थापित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर इस समय लगाया हुआ है। इस रण में पंजाब के सीएम भगवंत मान सीएम केजरीवाल के लिए लगातार गुजरात की जनता के बीच जाकर हुंकार भरते हुए नजर आ रहे हैं।

सीएम भगवंत मान ने पांच दिनों में गुजरात में लगातार रोड शो किए और आप पार्टी के लिए कैंपेनिंग की सीएम मान ने गुजरात की जनता के बीच जाकर कहा आज देश में ईमानदार, विकासपरक और नेक नीयत वाली राजनीति के 10 साल पूरे हो गए हैं.. आम आदमी पार्टी के सभी स्वयंसेवकों को, जिनकी मेहनत से देश में नई उम्मीद और बदलाव आया है, सभी को बधाई यह शुभ अवसर..आइए हम मजबूत बनें और देश को दुनिया का अग्रणी देश बनाने के लिए काम करें। इन्कलाब जिंदाबाद!

सीएम मान ने गुजरात में कामरेज के लोगों के बीच जाकर जोश और जुनून कहा कि ये जोश और जुनून ही बदलेगा गुजरात की तकदीर, ईमानदारी से झाडू चल रही है। सब कह रहे हैं इस बार ‘OnlyAAP!’ इन्कलाब जिंदाबाद! गुजरात में परिवर्तन की लहर आँधी बन गई है। ओलपद निवासियों के अपार प्यार और विश्वास के आगे नतमस्तक है। गुजरात के निवासी बदलाव चाहते हैं। एक ईमानदार सरकार चाहते हैं!

गुजरात में परिवर्तन का काफिला तूफ़ान बन चुका है। ओलपद के लोगों द्वारा दिए जा रहे अपार प्यार और विश्वास के आगे नमन है। Gujarat के लोग बदलाव चाहते हैं। ईमानदार सरकार चाहते हैं।

गुजरात की जनता इस बार इतिहास लिखेगी। बारदोली में लोगों का यह कर्कश जमावड़ा अरविंद केजरीवाल के ईमानदार राजनीति के पक्ष में फतवे का पूर्वावलोकन है! ये हुजूम स्प्षट कर रहा है कि इस बार एक मौका गुजरात में केजरीवाल को मिलना चाहिए। गुजरात की जनता इस बार इतिहास लिखेगी। Bardoli में लोगों का यह हुजूम श्री अरविंद केजरीवाल जी की ईमानदार राजनीति के पक्ष में दिए जाने वाले फतवे की एक झलक है…!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *