Advertisement

Muzaffarnagar: 14 साल बाद इनामी डकैत गिरफ्तार, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) जनपद पुलिस ने 14 साल से फरार चल रहे एक इनामी डकैत को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि मेरठ के सरधना गांव निवासी शाहिद नाम का एक शातिर डकैत मुजफ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में 14 साल पूर्व हुई एक डकैती के मामले में फरार चल रहा था।जिस पर पुलिस ने ढाई हज़ार रूपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

इस मामले में अधिकारियों की माने तो यह शातिर डकैत अपनी पहचान बदलकर कर्नाटक रह रहा था जिसे सोमवार को मुठभेड़ के बाद बुढाना कोतवाली पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इन 14 सालों में पुलिस ने इस शातिर डकैत शाहिद के गैंग के कुछ सदस्य को तो जहां गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं तो वही कुछ को एनकाउंटर कर दिया था बस अकेला शाहिद ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था।जिसे पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

2009 में की थी डकैती

मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि यह शाहिद नाम का अभियुक्त है जो सरधना मेरठ का रहने वाला है यह 2009 में एक डकैती में शामिल था बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र की, इसके गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था कुछ का एनकाउंटर किया गया था पुलिस के द्वारा लेकिन यह अपने आप को छुपाकर फेरारी करता रहा इस बीच में यह कर्नाटक चला गया लेकिन पुलिस इसका लगातार पीछा करती रही और अंत है आज पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है और उसको पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है इसके पास से तमंचा जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें: क्यों 27 सालों से Muzaffarnagar के इस शख्स का धरना खत्म नहीं हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *