Advertisement

MP: नहीं छोड़ रहे कमलनाथ कांग्रेस, करीबी नेता ने किया दावा

MP KAMALNATH WILL NOT LEAVE CONGRESS PARTY SAID BY CONGRESS LEADER SAJJAN SINGH VERMA NEWS IN HINDI
Share

MP:

Advertisement

मध्य प्रदेश ( MP) के पूर्व सीएम कमलनाथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इन अटकलों पर अब तक विराम नहीं लगा है। कमलनाथ इस समय अपने विधायकों के साथ दिल्ली में हैं। वहीं इन अटकलों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेता सज्जन सिंह ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने को लेकर बड़ा बयान जारी किया है।

Advertisement

कमलनाथ होंगे भाजपा में शामिल ?

सियासी अटकलों के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि उनकी मुलाकात कमलनाथ से हुई है। उन्होनें कहा कि मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है। उन्होने मुझे बताया कि अभी उनका पूरा फोकस कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे सुलझाएं। कमलनाथ ने पार्टी के बारे में कुछ नहीं सोचा है। यह केवल मीडिया की ही उपज है।

यह भी पढ़े:MP: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने पर सिख नेताओं का आपत्ति! 1984 के दंगों के आरोप बने वजह  

मीडिया की उपज है

सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि जब मैं कमलनाथ जी के पास पहुंचा वह एक चार्ट निकालकर के बैठे थे। उन्होनें ही मुझे बताया कि फिलहाल उनका पूरा फोकस मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर है। इस बात पर फोकस किया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में किन लोगों को टिकट देने से कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी। उन्होनें बताया कि मेरा भाजपा में शामिल होने का कोई मन नहीं है। और ना ही इस बारे में मैने चर्चा की है।

कांग्रेस नेता ने बताया कि जब मैने कमलनाथ जी से पूछा की मीडिया में आपके लिए ऐसी बाते चल रही है। इसके उत्तर में उन्होनें कहा कि यह मीडिया का सवाल है इसलिए फिर जवाब भी वह ही दें।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *