Advertisement

BJP में लौटते ही बदले प्रीतम के सुर, बोले-भाजपा पार्टी के लिए काम कर रहे धीरेंद्र शास्त्री

Share
Advertisement

भाजपा से दो बार निष्कासित होने वाले प्रीतम लोधी अब भाजपा में वापस लौट आए हैं। भाजपा में वापस लौटते ही उनके सुर बदल गए हैं। ब्राह्मणों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में छाए प्रीतम सिंह लोधी अब बदल गए हैं। वो ब्राह्मणों को ब्राह्मण देवता कहते नजर आए और बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री के बारे में बोले हैं कि उनसे कोई गिला शिकवा नहीं है। वो तो भाजपा के लिए ही काम कर रहे हैं। जल्द उनसे मुलाकात करंगा।

Advertisement

ग्वालियर के चर्चित नेता व पूर्व सीएम उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी कुछ महीने पहले ब्राह्मणों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने शिवपुरी में एक सभा में ब्राह्मणो को पाखंडी कहा था। इसके बाद ब्राह्मणों समाज प्रीतम लोधी के बाद एकजुट हो गई थी। इसी बीच बागेश्वर धाम के कथा वाचक पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर प्रीतम लोधी को सीधे चुनौती दी थी। जब मामले ने तूल पकड़ा और ब्राह्मणों संगठन एकजुट हो गए तो भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को प्रीतम को पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय लेना पड़ा था।

जिसके बाद प्रीतम ने BJP के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने वाले प्रीतम को OBC महासभा व दलित समाज का समर्थन मिला था। प्रीतम को मिले इस समर्थन से भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में ग्वालियर-चंबल अंचल में अपनी नींव हिलते नजर आई। जिस पर हाल ही में प्रीतम लोधी को भाजपा ने भोपाल में एक कार्यक्रम में वापस भाजपा की सदस्यता दिलाई।

आपको बता दें कि ब्राह्मणों के खिलाफ टिप्पणी कर सुर्खियों में आए प्रीतम निष्कासन के बाद वापस भाजपा में क्या लौटे उनके सुर बदल गए। दलित और पिछड़ों को कथावाचकों से बचने की सलाह देने वाले प्रीतम लोधी अब यू टर्न ले चुके हैं। उन्होंने ग्वालियर में कहा कि “कथा वाचक धीरेन्द्र शास्त्री देश और हिंदुत्व के लिए काम कर रहे हैं। मुझे उनसे अब कोई शिकवा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें