Advertisement

एक्शन में मनोहर सरकार, मामन खान की सुरक्षा हटाई, कांग्रेस विधायक बोले- मेरी जान को खतरा

0
Share
Advertisement

नूंह हिंसा के बाद हरियाणा सरकार ने फिरोजपुर झिरका सीट से कांग्रेस विधायक मामन खान की सुरक्षा वापस ले ली है। दरअसल, नूंह में हुई हिंसा से भी मामन खान का नाम जोड़ा जा रहा है। मामन खान ने विधानसभा में कानून व्यवस्था पर बोलते हुए मोनू मानेसर को मेवात आने की चुनौती देते हुए आपत्तिजनक बायन दिया था। वहीं कई संगठनों ने मामन खान पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। 

Advertisement

उधर, मामन खान ने सुरक्षा हटाने पर अपनी जान को खतरा बताया है। अब विधायक ने इस संबंध में डीजीपी, सीआईडी चीफ और गुरुग्राम पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। विधायक ने कहा है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं, इसलिए उसकी सुरक्षा बहाल की जाए।

31 जुलाई को नूंह में हुई हिंसा के बाद से ही कांग्रेस विधायक मामन खान पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं हिंसा के लिए जिम्मेदार भी ठहराया जा रहा है। मामन खान ने विधानसभा में मोनू मानेसर को लेकर कहा था अगर वह मेवात में आया तो उसे प्याज की तरह फोड़ देंगे। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए थे। मामन खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और एक पक्ष हिंसा के लिए विधायक को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा के दो जिलों में इंटरनेट से हटा बैन, नूंह में अब 8 अगस्त तक बंद रहेगा इंटरनेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *