Advertisement

PM Modi ने गुजरात को दी करोड़ों की सौगात, बोले- मोदी जो संकल्प लेता है उसे पूरा करता है

PM Modi inaugurated projects in mehsana of
Share
Advertisement

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। पीएम ने गुजरात के मेहसाणा को करोड़ों की सौगात दी। पीएम मोदी ने कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी मौजूद रहे। शिलान्यास के बाद पीएम मोदी ने वहां मौजद जनता को भी संबोधित किया।

Advertisement

PM Modi: ये भारत की विकास यात्रा में एक अद्भुत कालखंड

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों का अभिनंदन किया। पीएम ने कहा कि ये भारत की विकास यात्रा में एक अद्भुत कालखंड है, एक ऐसा समय है जब देव काज हो या देश काज दोनों तेज गति से हो रहे हैं। पीएम ने कहा की आज की तारीख में देश सेवा भी हो रही है और देव सेवा भी। आज विकास से जुड़े 13,000 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है।

पीएम ने बताया कि ये प्रोजेक्ट रेल, रोड़, ट्रांसपोर्ट, पानी, राष्ट्री सुरक्षा, शहरी विकास और ऐसे ही कई विकास योजनाओं से जुड़े हैं। इससे जनता का जीवन आसान होगा और क्षेत्र के लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर खुलेंगे।

डीसा एयरफोर्स स्टेशन के रन-वे का भी लोकार्पण हुआ

पीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज डीसा एयरफोर्स स्टेशन के रन-वे का भी लोकार्पण हुआ है और भविष्य में यह भारत की सुरक्षा के लिए एयरफोर्स का एक बहुत बड़ा केंद्र विकसित होने वाला है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे याद है मुख्यमंत्री रहते हुए मैंने इस प्रोजेक्ट के लिए भारत सरकार को अनेक चिट्ठियां लिखी थी, लेकिन कांग्रेस की केंद्र सरकार ने इस काम को रोकने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।

मोदी जो संकल्प लेता है उसे पूरा करता है- PM

उन्होंने बताया की 2004 से 2014 तक कांग्रेस सरकार इस रन-वे प्रोजक्ट की फाइल्स लेकर बैठे रहे। पीएम ने कहा कि मोदी जो संकल्प लेता है उसे पूरा करता है। पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस रन-वे का शिलान्यास ही मोदी की गारंटी है।

ये भी पढ़ें- PM Modi: गुजरात डेयरी संघ कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, बोले- भारत बना देश का सबसे बड़ा दूध उत्पादक देश

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें