Advertisement

‘अखंड भारत’ कार्यक्रम में विदेशी महिलाओं ने गाया शिव तांडव, केंद्रीय मंत्री गडकरी भी हुए शामिल

Share
Advertisement

15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरे देश में तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस के पूर्व आज नागपुर में अखंड भारत के लिए एक कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में भारत माता का गुणगान किया गया और अखंड भारत की कामना की गई। इस बीच कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंटली से युवतियों का एक समूह आया था, जिसने मंच से शिवतांडव स्तोत्रम गाया। 

Advertisement

इटली से आई इन युवतियों को शिव तांडव स्तोत्रम कंठस्थ है। उन्होंने शिव तांडव को सामूहिक तौर पर मंच से गाया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग धुन में ताली बजाने लगे और शिवभक्ती में डूब गए। इटली का यह समूह प्रसिद्ध माही गुरुजी के साथ नागपुर पहुंचा था और इस कार्यक्रम में भाग लिया। इतनी ही नहीं इटली से आए इन युवतियों के समूह ने भारत माता के नारे भी लगाए। बता दें कि आज सावन का सोमवार भी है और स्वतंत्रता दिवस से पूर्व का समय भी है।

बता दें कि कल यानी 15 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित भी करने वाले हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से अपील की है कि इस बार भी सभी घरों पर तिरंगा फहराया जाए। साथ ही तिरंगा फहराते हुए सेल्फी लेकर उसे अपलोड करें।

ये भी पढ़ें: कुर्सी हथियाने को जवाहरलाल नेहरु ने कराए थे देश के टुकड़े- शिक्षा मंत्री गुलाब देवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *