Advertisement

Election Results 2023 ‘देश में एक ही गारंटी, मोदी की गारंटी’, मतगणना के बीच भाजपा का बयान

Election Results 2023 bjp guarantee statement during assembly elections news in hindi
Share

Election Results 2023

Advertisement

इस समय चारों और चुनावी परिणाम(Election Results 2023) के सामने आने का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच भाजपा ने कहा कि देश में केवल एक ही गारंटी ही चलती है। मोदी की गारंटी  भाजपा की ओर से यह प्रतिक्रिया मतगणना के शुरुआती रुझानों के बाद आई निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा जबकि तेलंगाना में कांग्रेस आगे है। पांचवें राज्य मिजोरम में मतगणना सोमवार को होगी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालविया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए कहा कि , ‘‘मोदी की गारंटी.इस पोस्ट के साथ उनके द्वारा पीएम मोदी की एक तस्वीर को भी पोस्ट किया गया है। इस तस्वीर में पीएम मोदी धोती, कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहें है। इसी तस्वीर में लिखा हुआ दिखाई दे रहा है कि देश में एक ही गारंटी चलती है और वह मोदी की गारंटी.”

बीजेपी की मध्य प्रदेश में बढ़त

रूझानो की बात की जाए तो आपको बता दें कि इस समय मध्य प्रदेश में निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के मुताबिक 230 सीटों में से  155 सीट पर भाजपा बढ़त के साथ लगातार पांचवीं बार सत्ता की ओर बढ़ती दिख रही है जबकि कांग्रेस 73 सीट पर आगे है।

बदलेगी सरकार या फिर बदलेगा रिवाज

राजस्थान में सरकार बदलने का पिछले काफी समय से रिवाज रहा है। इसी रिवाज के बदलते हुए और साथ ही आंकड़ो पर गौर करते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इस बार भी सरकार के साथ रिवाज बदलने वाला है। राजस्थान में भी कांग्रेस पार्टी से भाजपा 113 सीट पर आगे है।  जबकि कांग्रेस 70 सीटों पर है। आपको बता दें कि प्रदेश में 200 सीटों पर से 199 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया की गई थी। क्यूंकी एक सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का निधन हो गया था। जिसके कारण 200 में से 199 सीटों पर मतदान करवाने की आवश्यकता पड़ी।

यह भी पढ़े: MP Assembly Elections Result पूर्व CM कमलनाथ का बयान हो रहा वायरल, अखिलेश यादव के खिलाफ था बयान

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *