Advertisement

अनशन के बाद पायलट दिल्ली पहुंचे, खड़गे-रंधावा को सौंपी रिपोर्ट

Share
Advertisement

BJP सरकार के समय हुए करप्शन पर कार्रवाई नहीं होने के मुद्दे पर अनशन के बाद सचिन पायलट देर रात दिल्ली पहुंच गए हैं। अनशन के बाद पायलट के दिल्ली दौरे को लेकर सियासी हलकों में कई तरह की चर्चाएं हैं। दिल्ली जाने के बाद पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मिलकर रिपोर्ट सौंपी है।

Advertisement

पायलट के अगले सियासी स्टैंड को लेकर भी अभी पूरी तरह तस्वीर साफ नहीं है। चुनावी साल में पायलट मुद्दे पर राजस्थान कांग्रेस में खींचतान फिर तेज हो गई है। सचिन पायलट ने कल अनशन के बाद जिस तरह करप्शन के खिलाफ संघर्ष जारी रखने की बात कही थी, उससे यह साफ अनुमान लगाया जा रहा है कि आगे भी वे CM अशोक गहलोत खेमे को घेरेंगे। कांग्रेस हाईकमान की तरफ से पायलट के अनशन के बाद अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट प्रकरण में प्रियंका वाड्रा के फिर हस्तक्षेप करने के आसार हैं। पायलट प्रियंका वाड्रा के संपर्क में बताए जा रहे हैं। पिछली बार बगावत के बाद पैदा हुए सियासी संकट के वक्त भी पायलट की वापसी और समझौते में प्रियंका का ही बड़ा रोल था। इस बार भी प्रियंका के बीच-बचाव करने की चर्चाएं हैं। सचिन पायलट ने जिस तरह शाम को तेवरों में बदलाव किया उससे इन चर्चाओं को और बल मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *