Advertisement

India bloc’s Meeting: “मैं बैठक के नतीजे से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं”, नीतीश कुमार की टिप्पणी

Share
Advertisement

India bloc’s Meeting:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को नई दिल्ली में पिछले हफ्ते विपक्षी गठबंधन INDIA की बैठक की कार्यवाही पर अपनी नाखुशी की खबरों का खंडन किया, उन्होंने बताया कि उन्हें कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को इंडिया गठबंधन के चेहरे के रूप में पेश करने पर कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने इस बात पर जोर देकर कहा कि उनका जनता दल (यूनाइटेड) और इंडिया गठबंधन एकजुट हैं और 2024 का राष्ट्रीय चुनाव एक साथ लड़ेंगे। नीतीश कुमार ने अपनी पहली टिप्पणी में कहा, “मैं बैठक के नतीजे से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं।”

Advertisement

India bloc’s Meeting: अटल जी की जयंती पर बोले

दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर एक समारोह के मौके पर बोलते हुए, उन्होंने दोहराया कि उन्हें किसी भी पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। “हम सभी एक साथ काम कर रहे हैं। हम नाराज नहीं हैं. मैंने कहा कि जिसे चाहो बना लो…हमने मीटिंग में ये कहा. मैंने सीट बंटवारे को जल्द पूरा करने का सुझाव दिया है।

India bloc’s Meeting: आरजेडी सुप्रीमो ने किया खंडन

इंडिया गठबंधन के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले नीतीश कुमार ने जद (यू) में असंतोष की खबरों पर सवाल उठाया। बता दें कि इस बीच यह खबर भी सामने आई थी कि नाखुशी की खबरों के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री से बात की है। कांग्रेस ने भारतीय गुट के भीतर अनावश्यक भ्रम फैलाने के अभियान के लिए मीडिया के एक वर्ग को दोषी ठहराया। लालू प्रसाद यादव, जिनका राष्ट्रीय जनता दल (राजद) बिहार में नीतीश कुमार का प्रमुख सहयोगी है, उन्होंने नीतीश कुमार की नाखुशी के बारे में अटकले को खारिज कर दिया था।

ये भी पढ़ें- Weather Update: कोहरे की वजह से कई उड़ान को किया गया डायवर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें