Advertisement

Weather Update: कोहरे की वजह से कई उड़ान को किया गया डायवर्ट

Share
Advertisement

Weather Update: बढ़ रही ठंड के बीच राज्य में कोहरे की स्थिति के कारण सोमवार को उत्तर प्रदेश में दिल्ली-मुरादाबाद राजमार्ग पर कई वाहन टकरा गए। पुलिस के मुताबिक दृश्यता लगभग शून्य हो जाने के कारण करीब 10 कारें आपस में टकरा गईं। यह घटना राष्ट्रीय राजधानी से लगभग 86 किलोमीटर दूर हापुड के हैफज़पुर कोतवाली क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि इस बड़े हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement

Weather Update: कोहरे की घनी चादर

सर्द मौसम की स्थिति के बीच सोमवार सुबह उत्तर भारत के कई हिस्सों में कोहरे की घनी चादर छाई रही। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश और राष्ट्रीय राजधानी के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम दृश्यता शून्य दर्ज की गई। मौसम विभाग ने रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में अगले कुछ दिनों तक घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति की भविष्यवाणी की।

Weather Update: उड़ान को डायवर्ट किया गया

इस बीच, कोहरे की मोटी परत के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से आठ उड़ानों को डायवर्ट किया गया। सात को जयपुर और एक को अहमदाबाद। दिल्ली हवाईअड्डे ने भी यात्रियों के लिए एक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा, “हालांकि दिल्ली हवाईअड्डे पर लैंडिंग और टेक-ऑफ जारी है, लेकिन जो उड़ानें सीएटी III के अनुरूप नहीं हैं, वे प्रभावित हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें- NewsClick Case: एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती पहुंचे कोर्ट, आवेदन दायर कर मांगी माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *