Advertisement
Delhi NCR

पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों, हत्यारों के पक्ष में खड़ी हो रही है BJP: संजय सिंह

Share
Advertisement

नई दिल्ली: जिस तरह से पूरी भाजपा और दिल्ली-हरियाणा की पुलिस तेजिंदर बग्गा को बचाने में जुटी है, इससे यह साबित हो गया कि भाजपा गुंडे, लफंगों और अपराधियों की पार्टी है। यह कहना है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) का। उन्होंने कहा कि भाजपा, पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों और हत्यारों के पक्ष में खड़ी हो गई है। भाजपा के लोग देश को नफरत और हिंसा की ओर इसलिए खींचना चाहते हैं, ताकि महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत बुनियादी मुद्दों पर बात न हो सके। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि तेजिंदर बग्गा ने पंजाब में शांति, भाईचारा और माहौल को खराब करने की कोशिश की है।

Advertisement

भाजपा, पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों और हत्यारों के पक्ष में खड़ी

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने तेजिंदर बग्गा को लेकर कहा कि कल जिस तरह से पूरी भाजपा और दिल्ली-हरियाणा की पुलिस तेजिंदर बग्गा को बचाने के लिए जुटी, इससे भाजपा ने पूरे देश भर में यह साबित कर दिया कि वो गुंडे, लफंगों और अपराधियों की पार्टी है। भाजपा गुंडों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। पुलिस के दुरुपयोग पर जब भाजपाई बोलते हैं, तो ऐसा लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा का उपदेश दे रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय और घर पर सीबीआई का छापा, उपमुख्यमंत्री के घर पर सीबीआई का छापा, स्वास्थ्य मंत्री के उपर सीबीआई का छापा, दिल्ली सरकार के सारे मंत्रियों के उपर ईडी और सीबीआई का छापा, 35 विधायकों को पकड़ कर, गिरफ्तार कर जेल में डालने का काम भाजपा की पुलिस ने किया।

आगे उन्होनें कहा हमारे विधायक सोमनाथ भारती के कुत्ते को पकड़ने के लिए भाजपा वालों ने 40 पुलिस कर्मियों को भेजा था। योगी जी ने एक ही दिन में मेरे खिलाफ 9 एफआईआर की। साथ ही, मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह का भी मुकदमा लिखा। मेरे उपर करीब 23 मुकदमें लिखे गए। मेरी पार्टी का दफ्तर बंद करा दिया। मेरी पत्नी घर पर थी, लोगों को भेज कर उनको धमकवाया। मुझे 150 पुलिस वालों के साथ सीतापुर में गिरफ्तार किया। फिर भी भाजपा पुलिस के दुरुपयोग की बात कह रही है।

Read Also:- आम आदमी पार्टी में लगातार लोग हो रहे शामिल, आप नेता संजय सिंह ने पटका पहनाकर किया स्वागत

Recent Posts

Advertisement

“तुष्टीकरण की राजनीति अब समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के शहजादों के लिए अस्तित्व की मजबूरी बन गई है, सीतापुर में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

Sitapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीतापुर के धौरहरा में जनसभा को संबोधित किया.…

May 5, 2024

Kishanganj: एक 26 वर्षीय महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया, जच्चा बच्चा दोनों सलामत

Kishanganj: बिहार के किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखण्ड के जालमिलिक गांव में 26 वर्षीय एक महिला…

May 5, 2024

कुआनो नदी में डूबी नाव, दो मासूम बच्चों समेत 3 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र नकहा…

May 5, 2024

Fatehpur: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक कपड़े के गोदाम में…

May 5, 2024

सपा और कांग्रेस SC-ST-OBC का आरक्षण छिनकर उसे धर्म के आधार पर बांटना चाहती है, इटावा में बोले PM मोदी

Etawah: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों की मतदान प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है. वहीं…

May 5, 2024

Mainpuri: CM योगी ने की निंदा, कहा- सपा और कांग्रेस से राष्ट्रनायकों के सम्मान की उम्मीद नहीं, ये सिर्फ आतंकियों का महिमामंडन करेंगे

Mainpuri: मैनपुरी में राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर अराजकता और उपद्रव करने के साथ…

May 5, 2024

This website uses cookies.