आम आदमी पार्टी में लगातार लोग हो रहे शामिल, आप नेता संजय सिंह ने पटका पहनाकर किया स्वागत

जम्मू-कश्मीर से पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव, प्रांत अध्यक्ष राजेश परगोत्रा, राज्य सचिव गगन प्रताप व पुरषोत्तम और पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रमुख सुदेश डोगरा आम आदमी पार्टी में शामिल

Share This News
Aam Aadmi Party

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आज जम्मू-कश्मीर से पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव, प्रांत अध्यक्ष राजेश परगोत्रा, राज्य सचिव गगन प्रताप व पुरषोत्तम और पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रमुख सुदेश डोगरा के साथ अन्य कई साथियों का (Aam Aadmi Party) में स्वागत किया। ‘आप’ पीएसी सदस्य दुर्गेश पाठक और जम्मू-कश्मीर के इलेक्शन इंचार्ज इमरान हुसैन ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया। इस दौरान नवनिर्वाचित ‘आप’ जम्मू-कश्मीर प्रभारी गौरव और सलाउद्दीन भी मौजूद रहे।

आप पार्टी में लगातार लोग हो रहे शामिल

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के लिए जम्मू-कश्मीर की राजनीति में एक नए अध्ध्याय की शुरुआत हो रही है। आज जम्मू-कश्मीर की राजनीति से जुड़े हुए वहां के तमाम मजबूत नेता, मंत्री, पैंथर्स पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल हो रहे हैं। इसमें मुख्यतौर पर पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव, प्रांत अध्यक्ष राजेश परगोत्रा, राज्य सचिव गगन प्रताप और पुरषोत्तम जी और पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रमुख सुदेश डोगरा जी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।

हर्ष देव का परिचय

संजय सिंह ने कहा कि हर्ष देव जम्मू-कश्मीर में 3 बार विधायक रहे। चूंकि वहां 6 सालों की अवधि होती है इसलिए वह 18 वर्षों तक विधायक रहे। आजादी के बाद से जितने स्कूल वहां नहीं बने, 2002-2005 तक तीन वर्षों के अपने कार्यकाल में उन्होंने उससे ज्यादा स्कूल बनाए। 22 डिगरी कॉलेज बनाए, 11000 स्कूल बनाए और हावर्ड जैसी संस्था ने इनको वहां के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया। एक ऐसे शिक्षा मंत्री, ऐसे लेजिस्लेटर, एक ऐसे विधायक और एक ऐसे मंत्री जिनको सर्वश्रेष्ठ विधायक के रूप में भी सम्मानित किया गया। हर्ष देव पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष भी हैं।

Read Also:- आप नेता आतिशी का आरोप- BJP गुंडे, दंगाई को बचाने के लिए लगा रही एड़ी-चोटी का जोर

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.