Advertisement

Chhattisgarh: प्रसव के दौरान महिला की मौत, कार्यवाही न होने पर भड़के परिजन

Share
Advertisement

Chhattisgarh:  शहर के एक निजी अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत के मामले में परिजनों ने एक बार फिर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। परिजनों का आरोप है अब तक अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही नही की गई है और अस्पताल को फिर से खोल दिया गया है। आज 11 बजे अचानक परिजन अस्पताल पहुंच गए जहां सडक़ जाम करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पुलिस की समझाइश के बाद सड़क से हट कर अस्पताल में जाकर हंगमा करने लगे।

Advertisement

 मृतक के भाई शेख असलम ने कहा कि महीना भर हो गया है यह घटना हुए अब तक कार्यवाही नही हुई है। कई बार थाना चला गया मामला दर्ज करने को लेकर लेकिन किस हिसाब से मामला दर्ज करेंगे बोल रहे है। डॉक्टर के ऊपर में आप केस करोगे फॉरेंसिक रिपोर्ट जब तक नहीं आएगी केस नहीं होगा। हॉस्पिटल में सील लगा हुआ था हम कल परसों आकर यहां देखे तो हॉस्पिटल खुला हुआ है।

28 जून को महिला की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उन्होंने उस दिन भी हंगामा कर दिया था और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की साथ ही डॉक्टर के साथ भी परिजनों की झूमाझटकी हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के बाद प्रशासन ने तत्काल जांच टीम गठित कर दिया था। मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारी अविनाश खरे ने बताया कि घटना के बाद से टीम घटित कर जांच चल रही है। जांच रिपोर्ट कल आ जायेगी। अस्पताल को हमने बंद नहीं करवाया था। उन्होंने स्वयं ही अस्पताल बंद कर दिया था। प्रारंभिक जांच में खामियां पाए जाने 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था। कल जैसे ही जांच रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-धनंजय चंद

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh: भोजन- पानी को लेकर छात्रों ने किया हाईवे जाम, 10 किमी पैदल चलकर पहुंचे वाड्रफनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें