Advertisement

CG: लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू, दुर्ग में भाजपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

Share
Advertisement

CG: 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दुर्ग शहर में कार्यालय का उद्घाटन पद्मनाभपुर पटेल काम्प्लेक्स में किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा प्रभारी चंदू लाल साहू ने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओ ने विधानसभा चुनाव की तरह दुर्ग लोकसभा चुनाव में 6 लाख से अधिक मतों से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया है। इस दौरान कार्यक्रम में भारत माता और जय श्रीराम के जयकारे से गूंज उठा। इस बार 400 पार के लक्ष्य को लेकर कार्य करते हुए भाजपा के कार्यकर्त्ता घर घर जाकर मोदी सरकार की योजनाओं और लाभार्थीयों को जानकारी देंगे।

Advertisement

CG: लोकसभा प्रभारी चंदू लाल साहू का कांग्रेस पर निशाना

लोकसभा प्रभारी चंदू लाल साहू ने कहा की पूर्व कांग्रेस सरकार ने घोटाला के अलावा कुछ नहीं किया। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रतिदिन सफलता हासिल कर रहा है। सांसद विजय बघेल ने कहा की महतारी वंदन योजना हो या किसानों को 3100 सौ रूपये प्रति माह, बीजेपी नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरा कर रही है। मोदी सरकार गांव, गरीब, युवा सभी को साथ लेकर विकसित भारत की ओर बढ़ रहे है। विधायक गजेंद्र यादव ने कहा की चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही लोकसभा की तैयारी तेज हो गई हैं। सभी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर काफी उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट पर चुनाव जीतेगी।

यह भी पढ़ें:-Side Effects Of Diabetes: ब्लड शुगर के बढ़ने पर हो जाएं सावधान!, वरना हो सकते हैं इन बीमारियों के शिकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *