Advertisement

‘हिंदुओं के साथ अन्याय’ के खिलाफ आज तेलंगाना में ‘Hindu Ekta Yatra’ निकालेगी बीजेपी: बंदी संजय

एक जनसभा के दौरान तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार

Share
Advertisement

तेलुगू हनुमान जयंती के मौके पर रविवार को करीमनगर में बीजेपी तेलंगाना प्रमुख बंदी कुमार संजय ‘हिंदू एकता यात्रा’ का आयोजन करेंगे। समाचार एजेंसी ANI ने बताया कि पार्टी के एक अधिकारी के अनुसार, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी इस यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। करीमनगर के वैश्य भवन से आज शाम 4 बजे शुरू होने वाली यात्रा का उद्देश्य हिंदू आबादी के लिए एकता, सामंजस्य और एकजुटता लाना है, “धर्मनिरपेक्षता के नाम पर भारत के ताने-बाने को तोड़ने के लिए काम करने वाली विभाजनकारी ताकतों का मुकाबला करना” , बहुलता और विविधता”, ANI के अनुसार।

Advertisement

भाजपा तेलंगाना के प्रमुख संजय बंदी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “हिंदू एकता यात्रा का उद्देश्य भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार के तहत तेलंगाना के हिंदुओं के साथ हुए अन्याय को उजागर करना है, जो अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल की मिलीभगत से है। मुस्लिमीन (एएमआईएम) और इस रवैये के साथ, राज्य इस्लामी चरमपंथियों के लिए सुरक्षित आश्रय बन गया है।”

ANI द्वारा उद्धृत पार्टी के एक अधिकारी के अनुसार, किसी भी संप्रदाय, जाति, भाषा या क्षेत्र के हिंदुओं को पूरे दिल से हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने और विभाजनकारी ताकतों को अपनी आंतरिक शक्ति दिखाने के लिए आमंत्रित किया जाता है। इस यात्रा में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक और कर्मचारियों के साथ लगभग एक लाख लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: यूपी की इन सीटों पर आम आदमी पार्टी ने दर्ज की जीत, AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें