Advertisement
Share

Bihar News: RJD नेता तेजस्वी यादव की रैली में बड़ा हादसा, एस्कॉर्ट गाड़ी ने कार में मारी टक्कर, 1 की मौत

Advertisement

Bihar News: पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट गाड़ी देर रात सड़क हादसे का शिकार हो गई. यह भीषण सड़क हादसा बिलौरी पैनोरमा हाइट के पास हुई. हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई और 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. एस्कॉर्ट में शामिल वाहन बेकाबू होकर दूसरे लेन में जा रहे कार को टक्कर मार दी, जिसके कारण कार में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Advertisement

6 जवान घायल, 3 की हालत गंभीर

बता दें कि इस हादसे में गाड़ी में सवार 6 बीएमपी जवान घायल हो गए जिसमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे में घायल हुए जवानों की पहचान नरेश कुमार सिंह, मनीष कुमार, विजय कुमार, अंगद कुमार, और शंभू कुमार के रूप में हुई है. वहीं हादसे में घायल हुए सभी जवानों को जीएमसीएच पूर्णिया में भर्ती कराया गया है.

एस्कॉर्ट गाड़ी और कार दोनों के उड़े परखच्चे

वहीं इस भीषण सड़क दुर्घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी रॉन्ग साइड से जा रही थी. और NH-131 A पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग पर बेलौरी अप्सरा मंगल भवन के समीप फारबिसगंज जा रही कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एस्कॉर्ट गाड़ी और कार दोनों के ही परखच्चे उड़ गए. हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा पूर्णिया जीएमसीएच पहुंचे और घायलों से मिलकर उनका हाल चाल पूछा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार को विकसित राज्य बनाना है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *