Advertisement

Bihar: जहां भरोसा नहीं, वहां रहने का कोई फायदा नहीं- चेतन आनंद

Chetan to RJD

Chetan to RJD

Share
Advertisement

Chetan to RJD:  बिहार में आरजेडी नेता चेतन आनंद को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा। इस बारे में चेतन आनंद से बात की गई। उन्होंने पत्रकारों से घटना क्रम का जिक्र करते हुए कि तब मुझे समझ आ गया कि मुझ पर पार्टी को विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा जहां ट्रस्ट नहीं हो वहां रहने का कोई फायदा नहीं है। वहीं जेडीयू मंत्री जमा खान और बीजेपी नेता नितिन नवीन ने भी अपनी बात रखी। नितिन नवीन ने कहा कि खेला करने वालों को खिलौना दे दिया गया है।

Advertisement

‘सब कुछ अजीब सा था’

चेतन आनंद ने कहा, उनके परिवार द्वारा जब एफआईआर की गई और सदन में आने के बाद जब उनको अलग कक्ष में बैठाया गया तब यह सब कुछ अजीब ही था। मैंने इसके बाद अपनी परिवार से मिलने की कोशिश भी की, आरजेडी के आला कमान से भी यह बात कही कि एक बार जाकर देखने दें कि आखिर मामला क्या है? बस यही ब्रेक डाउन का अंतिम प्वाइंट था। फिर मुझे समझ में आ गया कि उनको मेरे ऊपर विश्वास नहीं है। जहां पर ट्रस्ट नही, वहां रहने से कोई फायदा नहीं। किसी प्रकार का कोई प्रेशर नहीं था।

‘जो खेला करना चाहते थे, उन्हें खिलौना दे दिया है’

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नितिन नबीन ने कहा, जो खेला करना चाहते थे, उनको खिलौना दे दिया गया है। जिस परिवार में खेला चल रहा हो वो दूसरे को क्या खेला करवाएगा। उन्होंने कहा हॉर्स ट्रेडिंग होता तो क्या हम लोग खुलेआम यहां घूम सकते थे।

‘अपनी चिंता करें तेजस्वी’

तेजस्वी यादव की बात पर बोले, बेहतर हैं वो अपनी चिंता करें। उन्होंने कई कैबिनेट मंत्रालय अपने पास रखे। लोगों को काम नहीं देना चाहते थे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी सिफारिश अपने पास रखें। मेरे हित में मेरी पार्टी सोच सकती है। उनकी मदद की जरूरत नहीं है।

‘नीतीश का निशाना गड़बड़ लोगों पर’

वहीं जेडीयू नेता जमा खान ने कहा कि पैसे के लेनदेन के बारे में नीतीश जी का निशाना गड़बड़ लोगों पर ही है। उन्होंने पर्दा उठने वाली बात पर कहा कि वो लोग अफवाह का बाजार का गर्म करते हैं। गड़बड़ करते हैं। आने वाले दिनों में हमारे नेता के काम को देखते हुए अन्य नेता भी हमारी तरफ आएंगे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: हम पैसा कमा रहे थे तो आप क्या कर रहे थे- भाई वीरेंद्र, आरजेडी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें