Advertisement

Bihar: सुशासन बाबू के फिर से पलटने पर किस नेता ने क्या कहा जानिए?

Share
Advertisement

Bihar: बिहार के सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। बिहार के नीतीश बाबू एक बार फिर पलटी मार गए हैं। रविवार सुबह उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। अब ऐसे में चारों तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है। आरजेडी और कांग्रेस के कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। कोई उन्हें गिरगिट कह रहा है तो कोई उन्हें पलटूराम कह रहा है।

Advertisement

उनका हमेशा सम्मान करेंगे- तेजस्वी यादव

Bihar: सत्ता सहित उनका भी अंत जल्द होगा- तेज प्रताप यादव 

राजद के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और कहा कि नीतीश कुमार सत्ता में रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उनका कोई भाव नहीं है। एक दिन उनका और उनकी सत्ता का भी अंत हो जाएगा।

नीतीश कुमार गिरगिट से कम नहीं हैं- जयराम रमेश

इधर, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी नीतीश कुमार पर तंज कसा और ट्वीट करते हुए लिखा- बार-बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस विश्वासघात के विशेषज्ञ और उन्हें इशारों पर नचाने वालों को बिहार की जनता माफ़ नहीं करेगी। बिलकुल साफ़ है की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से प्रधानमंत्री और भाजपा घबराए हुए हैं और उससे ध्यान हटाने के लिए यह राजनीतिक ड्रामा रचा गया है।

लालू की बेटी का ट्वीट

नीतीश कुमार के पलटी मारने से नाराज लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने उनकी तुलना कूड़े से की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा- कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में, कूड़ा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।

तेजस्वी और लालू ने इसके संकेत पहले ही दिए थे-  मल्लिकार्जुन खरगे

बिहार के मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “बिहार के उपमुख्यमंत्री (तेजस्वी यादव) और लालू प्रसाद यादव ने इस बारे में संकेत दिया था और आज यह सच हो गया। ‘ऐसे देश में बहुत सारे लोग हैं, आया राम गया राम’।”

यह भी पढ़ें: बिहार की राजनीतिः सम्राट विधायक दल के नेता और विजय कुमार सिन्हा बनेंगे डिप्टी सीएम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें