Advertisement

Bihar Political Crisis: क्या एक यूट्यूबर ने गिराई महागठबंधन की सरकार?

Bihar Political Crisis: manish kashyap warning to tesjasvi yadav turned true in hindi
Share
Advertisement

Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति में आज (28 जनवरी) बड़ा उलटफेर हुआ है। नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद सियासत गरमाई हुई है। विपक्ष नीतीश कुमार पर कई तरह के आरोप लगा रहा है। RJD के साथ बनाई हुई सरकार गिराने के कारण कोई उन्हें गिरगिट कह रहा है तो कोआ कूड़ा। अब सभी इतंजार कर रहे बिहार में नई गठबंधन की सरकार बनने का। ऐसे में यूट्यूबर मनीष कश्यप का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

Bihar Political Crisis: ‘180 दिन के अंदर आपकी सरकार गिरा दूंगा’

 मनीष कश्यप ने जेल जाने से पहले एक वीडियो में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने तेजस्वी यादव को सरेआम चुनौती दी थी कि, ‘अगर मैं गिरफ्तार हुआ तेजस्वी यादव जी चैलेंज है आप जितना मेरा कुंडली खंगालेंगे उससे सौ गुणा ज्यादा मैं आपकी कुंडली खंगालूंगा। एकदम गारंटी है और जेल से आने के बाद 180 दिन के अंदर आपकी सरकार गिरा दूंगा। मुझे अगर गिरफ्तार किया गया और मैं तैयार भी हूं आपकी पुलिस जब चाहे गिरफ्तार कर सकती है।’

Bihar Political Crisis: वीडियो की हो रही खूब चर्चा

अब नीतीश कुमार के अचानक इस्तीफा देने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रही है। लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। मनीष कश्यप की भविष्यवाणी को सच होता देख कर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या सच में एक यूट्यूबर ने बिहार की सरकार गिरा दी?

क्यों हुए थे मनीष कश्यप गिरफ्तार?

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब 9 महीने से जेल में बंद थे। कोर्ट से बेल मिलने के बाद वो 23 दिसंबर को जेल से बाहर निकले। मनीष कश्यप को पिछले साल मार्च में तमिलनाडु में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर कथित हमलों के फर्जी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ये वीडियो उनकी गिरफ्तारी से पहले का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Bihar Political Crises: विपक्ष में खलबली, नीतीश को बताया ‘गिरगिट’ और ‘कूड़ा’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर एप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *