Advertisement

Bihar: चिराग ने की गद्दारी, मैंने घर वापसी की: महबूब अली कैसर

Share
Advertisement

Bihar: लोक जनशक्ति पार्टी (पशुपति) के नेता और खगड़िया से सांसद महबूब अली कैसर ने आज राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता को ग्रहण कर लिया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजधानी स्थित आरजेडी प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में महबूब अली कैसर को पार्टी के सदस्यता दिलाई। इस मौके पर कैसर ने कहा कि उनके साथ गद्दारी की गई।

Advertisement

इस मौके पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महबूब अली कैसर ने कहा कि हमने घर वापसी की है, उससे मुझे काफी खुशी है। 17 महीने में तेजस्वी यादव ने लोगों को 5 लाख नौकरी दी। तेजस्वी यादव का मैं बहुत बड़ा फैन हूं । चिराग पासवान ने मेरे साथ गद्दारी की है। जब जान रहेगी, तब राजद की मजबूती के लिए काम करुंगा.

Bihar: तेजस्वी यादव ने भी बीजेपी पर किया बड़ा हमला

आयोजन में पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार इस चुनाव में चौंकाने वाला परिणाम देगा। तेजस्वी ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया। वो बोलें, देश बचाने की लड़ाई हम लोग जारी रखेंगे। सीएम नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी ने कहा, इसे मैं आशीवार्द के रुप में देख रहा हूं. एनडीए मुद्दे की बात नहीं करती। नीतीश कुमार को बीजेपी ने हाईजैक किया हुआ है. रांची की रैली में सम्मिलित होने जा रहा हूं.

वहीं फर्स्ट फेज के वोटिंग परसेंटेज तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी अब बैकफुट पर आ गई है। बीजेपी के घोषणा पत्र में कोइ विजन नहीं.घोषणा पत्र में बिहार के लिए कोइ विजन नहीं है.बीजेपी जुमलेबाजो की पार्टी है.अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने बड़ा तंज कसा। उन्होंने कहा, किसी के बिहार आने कोइ फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें: Jhansi: महावीर जयंती पर गूंजा अहिंसा का संदेश, भव्यता के साथ निकली की शोभा यात्रा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें