Advertisement

Bihar: प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, पकड़े जाने पर दोनों ने कर ली शादी…

Share
Advertisement

बिहार के जमुई में अब एक अनोखी शादी की चर्चा हो रही है। युवक-युवती ने एक रॉंग नंबर से फोन करके आपस में प्यार किया, जिसके बाद दोनों ने बातचीत शुरू की। दोनों ने बातचीत के बाद मिलने-जुलने की प्रक्रिया शुरू किया। चार सालों से एक दूसरे से प्यार कर रहा प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था।

Advertisement

पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़े ने कर ली शादी

दरअसल, मामला जावातरी गांव, बरहट थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि प्रेमी मोकामा से जमुई के जावातरी गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया था। ग्रामीणों ने कमरे में दोनों को अकेले देखकर घर का दरवाजा बंद कर दिया। घर का दरवाजा बाहर से बंद देख दोनों ने एक बंद कमरे में शादी कर ली, जिसकी खबर पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ घर के बाहर जमा हो गई। ग्रामीणों ने पहले उनसे बात की और फिर कमरे का ताला खोला।

अननोन कॉल की वजह से हुआ था प्यार

ग्रामवासियों ने सभी की उपस्थिति में दोनों की फिर से शादी कर दी। प्रेमी का नाम मोकामा के रहने वाले रामसेवक कुमार था। वहीं प्रेमिका को जावातरी, जमुई के बरहट थाना थाना क्षेत्र की आरती कुमारी बताया गया है। प्रेमी रामसेवक ने बताया कि दोनों का प्रेम चार साल से चल रहा था। इस दौरान, दोनों बार-बार जमुई स्टेशन पर मिले-जुले भी थे। प्रेमी रामसेवक कुमार ने बताया कि चार साल पहले, उसकी प्रेमिका आरती कहीं फोन लगा रही थी और फोन उसके पास गलती से आ गया था।

परिजनों ने किया प्रेमी जोड़े को सपोर्ट

इसके बाद दोनों का प्यार बढ़ता गया। रामसेवक ने कहा कि वह हर बार काम से छुट्टी लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने जमुई जाता था। उसने बताया कि आरती की मां अक्सर मिलने में भी उपस्थित रहती थी। उसने बताया कि वह सोमवार को पहले की तरह बात कर प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा थे लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया। माइक्रो आईसीएफल फाइनेंस कंपनी में युवा रामसेवक काम करता है। वहीं, उनकी प्रेमिका आरती ने बताया कि दोनों को चार साल से प्रेम था और वे शादी करना चाहते थे। प्रेमी जोड़े को शादी के बाद ग्रामीणों ने आशीर्वाद दिया। लड़की के पिता शंकरदास ने कहा कि उसे पता नहीं था कि दोनों के बीच क्या हो रहा है लेकिन लड़की की मां इसे जानती थी। उनका कहना था कि दोनों शादी के बाद खुश रहे इसी में उनकी खुशी है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: सोशल मीडिया से दूरी ने दिलाई बिहार के इस बेटी को कामयाबी, जानें पूरी कहानी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें