Advertisement

भीम आर्मी चीफ ने बागेश्वर धाम को लेकर ये क्या बोल दिया?

Share
Advertisement

मध्यप्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ ने मोर्चा खोल दिया है। छतरपुर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने पं धिरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) को खुला चैलेंज दिया है कि वो अंधविश्वास फैला रहे हैं, और कहा कि वह ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है। पं शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग को लेकर आजाद ने कहा कि दलित परिवार पर अत्याचार करने के मामले में उनके खिलाफ कोई सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है, क्योंकि पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भाजपा सरकार से संरक्षण प्राप्त है।

Advertisement

आपको बता दें कि बीतें दिनों कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग द्वारा एक शादी समारोह में फायरिंग की गई और दलित परिवार पर अत्याचार किए गए, उस बात को लेकर भीम आर्मी लगातार उस पीड़ित परिवार की मदद के लिए खड़ा हुआ है। वही चंद्रशेखर ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कहा कि दलितों और कमजोर वर्ग के लोगों पर जिस तरीके से मध्यप्रदेश जिले में अत्याचार हो रहे हैं, उसके खिलाफ हम लोगों ने मोर्चा खोलते हुए मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में सभा और रैलियां करने का निर्णय लिया है।

छतरपुर के मेला ग्राउंड मे संबोधन करते हुए आजाद ने कहा कि हमारे लोग अपनी गरीबी को दूर करने के लिये मंदिरों और बाबाओ के पास जाते हैं, उनके रूपये पर यह बाबा अमीर बन बैठे हैं। उन्होने बाबाओ को कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो तुम्हारी संपत्ति की जांच हम करवाएंगे।

ये भी पढ़े: Weather Update: आधे MP में 20 मार्च तक बेमौसम बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें