Hyderabad: 200 किलो गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार

Share

Hyderabad: एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि हैदराबाद नारकोटिक एन्फोर्समेंट विंग (H-NEW) ने 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। लैंगर हाउस पुलिस के साथ H-NEW के अधिकारियों ने लैंगर हाउस पुलिस थाना क्षेत्र के अट्टापुर में गांजा के अवैध कब्जे में पाए गए दो ड्रग ट्रांसपोर्टरों और एक पेडलर को पकड़ा है।

पुलिस ने 200 किलो गांजा, तीन सेल फोन और एक चार पहिया वाहन (आयशर डीसीएम) जब्त किया है। आपको बता दें कि सभी की कीमत 60 लाख रुपये है। सी. श्रीनिवास राव और ए. साथी बाबू, दोनों आंध्र प्रदेश के ट्रांसपोर्टर और रंगारेड्डी जिले के एक ड्रग पेडलर हबीब को गिरफ्तार किया गया है।

पांच अन्य आरोपी फरार हैं। वे हैदराबाद के परवेज और जावेद, महाराष्ट्र के मंगेश और आंध्र प्रदेश के नागेश और पांडु हैं। पुलिस के मुताबिक, पांडु और नागेश ने डीसीएम के ड्राइवर श्रीनिवास राव और साथी बाबू को राजमुंदरी से हैदराबाद तक गांजा पहुंचाकर आसानी से पैसे कमाने का झांसा दिया था। उन्होंने यात्रा के लिए 1.20 लाख रुपये की पेशकश की।

श्रीनिवास ने गांजा रखने के लिए ड्राइवर केबिन के ऊपर एक बॉक्स लगाकर अपने वाहन को संशोधित किया था। गांजा हैदराबाद में हबीब और परवेज को सौंपा जाना था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गांजे की यह खेप महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में भेजी गई थी। विश्वसनीय सूचना पर एच-न्यू ने लैंगर हाउस पुलिस की मदद से गांजा जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *